VIDEO: सरेआम विकास गुप्ता ने राखी सावंत के साथ की ऐसी हरकत, यूजर्स ने लगाई फटकार

राखी सावंत (Rakhi Sawant) और विकास गुप्ता (Vikas Gupta) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विकास गुप्ता, राखी सावंत को अपनी गोद में उठाए नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 2, 2021, 09:13 PM IST
  • विकास गुप्ता ने राखी सावंत को उठा लिया गोद में
  • फैंस को रास नहीं आया विकास गुप्ता के ये अंदाज
VIDEO: सरेआम विकास गुप्ता ने राखी सावंत के साथ की ऐसी हरकत, यूजर्स ने लगाई फटकार

नई दिल्ली: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) लोगों के चेहरों पर बखूबी मुस्कान लाना जानती हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. राखी हमेशा दूसरो के चेहरे पर मुस्कान लाना चाहती हैं, जिसके लिए बहुत कुछ करती भी हैं. 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के बाद राखी और ज्यादा चर्चा में आ गई हैं. 

फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं राखी 

अब शो खत्म होने के बाद भी दर्शक उनसे जुड़ी हर बात को जानने के लिए बेताब हैं. वैसे,राखी अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडियो पर खुब एक्टिव रहती हैं. 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ है.

ये भी पढ़ें- सोनू सूद बने स्पेशल ओलंपिक मूवमेंट के ब्रांड एम्बेसडर, खुद किया बड़ा ऐलान

वह भी कभी अपने फैंस को निराश नहीं करती और आए दिन फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस का भरपूर मनोरंजन करती हैं.

राखी सावंत और विकास गुप्ता की दोस्ती से हर कोई वाकिफ है

राखी सावंत (Rakhi Sawant) और विकास गुप्ता (Vikas Gupta) की दोस्ती से हर कोई वाकिफ है. दोनों की दोस्ती  'बिग बॉस 14' के घर में हुई थी. इसी बीच दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विकास ने राखी के साथ कुछ ऐसा कर दिया जिससे वह अब ट्रोल हो रहे हैं. ये वीडियो बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

इस हरकत के कारण फैंस ने किया विकास को ट्रोल 

वीडियो में देखा जा सकता है कि विकास गुप्ता (Vikas Gupta) कैमरे के सामने राखी सावंत (Rakhi Sawant) को गोद में उठा लेते हैं. इस वीडियो में दोनों मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं, लेकिन दोनों के फैंस को विकास का ये अंदाज रास नहीं आया. विकास को राखी को गोद में उठाना लोगों के पसंद नहीं आया और उन्होंने इसे ‘घटिया’ बता डाला.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान हॉकी टीम के लिए बने 'चक दे इंडिया' के कबीर खान, अनोखे अंदाज में बढ़ाया हौसला

फैंस ने वीडियो पर किए भद्दे कमेंट्स

अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो पर आपत्ती जताते हुए फैंस विकास और राखी को खूब ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘राज कुंद्रा की पार्टनर.’ दूसरे ने लिखा, ‘क्या घटिया लोग हैं ये’. एक ने तो यहां तक कह डाला कि दोनों को शादी कर लेनी चाहिए. यूजर्स इसी तरह कमेंट कर रिएक्ट कर रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़