The Kashmir Files BO Collection Day 10: फिल्म ने तोड़े तमाम रिकॉर्ड, 10वें दिन के कलेक्शन ने उड़ाए होश

इन दिनों देश-विदेशों में हाल ही में रिलीज हुई विवेक अग्निहोत्री (Vivek agnihotri) की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) चर्चा में बनी हुई है. पिछले 2 सप्ताह से हर दिन फिल्म का प्रदर्शन जबरदस्त होता जा रहा है. अब फिल्म का 10वें दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है, जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 21, 2022, 11:54 AM IST
  • द कश्मीर फाइल्स जबरदस्त कारोबार कर रही है
  • फिल्म को 'बाहुबली' जैसे लोकप्रियता हासिल हुई है
The Kashmir Files BO Collection Day 10: फिल्म ने तोड़े तमाम रिकॉर्ड, 10वें दिन के कलेक्शन ने उड़ाए होश

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek agnihotri) के निर्देशन में बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) का क्रेज दूसरे सप्ताह भी कम होने का नाम नहीं ले रहा है. फिल्म 100 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल हो चुकी है. वहीं, अब भी लगातार फिल्म के सारे शोज हाउसफुल जा रहे हैं. इतना ही नहीं, इन दिनों देश-विदेशों में 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) की ही चर्चा हो रही है. 

'द कश्मीर फाइल्स' का जलवा कायम है

बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर दूसरे सप्ताह भी टिके रहना किसी भी फिल्म के लिए एक बड़ी बात है. यह बात तब और खास हो जाती है जब लगातार फिल्म नए रिकॉर्ड्स तोड़ते हुए कमाई कर रही हो. अब 'द कश्मीर फाइल्स' का 10वें दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है, जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं.

'द कश्मीर फाइल्स' ने तोड़े कई रिकॉर्ड

पहले दिन 3.25 करोड़ की ओपनिंग लेने वाली इस फिल्म ने इसके बाद उम्मीद से ज्यादा का प्रदर्शन किया है. रविवार की छुट्टी का विवेक अग्निहोत्री की फिल्म को खूब फायदा मिला है. द कश्मीर फाइल्स ने रिलीज के 10वें दिन 26.20 करोड़ का कलेक्शन किया है. 

200 करोड़ के क्लब में शामिल होती दिख रही है फिल्म 

सिर्फ 14 करोड़ रुपए की लागत में बनी ये फिल्म जल्द ही 200 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल होती दिख रही है. 'बाहुबली 2' के बाद 'द कश्मीर फाइल्स' ही ऐसी फिल्म है जिसने रिलीज के दूसरे हफ्ते में 73 करोड़ का कलेक्शन किया है और यह अपने आप में रिकॉर्ड है. यहां देखिए 'द कश्मीर फाइल्स' का अब तक का कलेक्शन...

पहला दिन  - 3.55 करोड़ रुपये
दूसरा दिन - 8.50 करोड़ रुपये
तीसरा दिन- 15.10 करोड़ रुपये
चौथा दिन - 15.05 करोड़ रुपये
पांचवां दिन-18 करोड़ रुपये
छठवां दिन - 19.05 करोड़ रुपये
सातवां दिन - 18.05 करोड़ रुपये 
आठवां दिन - 19.15 करोड़ रुपये
नौवा दिन - 24.80 करोड़ रुपये
दसवां दिन-  27 करोड़ रुपये
Total- 167.45 करोड़

कई भाषाओं में डब हो रही है फिल्म

सिर्फ 14 करोड़ रुपये की लागत में बनी यह फिल्म में 1990 में कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अन्याय की कहानी को पेश किया गया है. इसमें अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, मिथुन चक्रवर्ती और दर्शन कुमार जैसे सितारे अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. फिल्म की सफलता को देखते हुए अब इसे तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी डब किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- इस साल एक-दूजे के हो जाएंगे तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा! एक्टर ने खुद किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़