जब नीना गुप्ता ने दे डाली थी शादीशुदा मर्दों के प्यार में न पड़ने की नसीहत

नीना गुप्ता (Neena Gupta controversial life) की पर्सनल लाइफ की कहानी भी किसी फिल्म की स्टोरी से कम नहीं है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 4, 2021, 09:20 AM IST
  • नीना गुप्ता ने वीडियो जारी कर कहा था शादीशुदा मर्दों से न करें प्यार
  • किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है नीना गुप्ता की पर्सनल लाइफ
जब नीना गुप्ता ने दे डाली थी शादीशुदा मर्दों के प्यार में न पड़ने की नसीहत

नई दिल्ली: नीना गुप्ता (Neena Gupta) बॉलीवुड की उन दिग्गज अभिनेत्रियों में शामिल है जिन्होंने हर तरह के किरदार निभाकर अपनी एक अलग पहचान बनाई. नीना गुप्ता की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो इन दिनों वह तेजी से कामयाबी की ओर बढ़ रही है लेकिन वहीं उनके पर्सनल लाइफ की बात करें तो उसमें कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले है.

नीना  (Neena Gupta controversial life) की पर्सनल लाइफ की कहानी भी किसी फिल्म की स्टोरी से कम नहीं है. एक शादीशुदा मर्द से प्यार करना, बिना शादी के मां बनना और अपने दम पर इंडस्ट्री में पहचान बनाना. नीना ने समाज के सभी रूढ़िवादी विचारों को तोड़ा है जिस वजह से कई बार उन्हें लोगों के आक्रोश का सामना भी करना पड़ा.

ये भी पढ़ें-'भाबीजी घर पर हैं' के मनमोहन तिवारी यानी रोहिताश्व गौड़ की बेटी लगती है बला की खूबसूरत.

वहीं नीना ने अपनी जिंदगी के बारे में कई बार खुलकर बात की. इतना ही नहीं एक्ट्रेस  (Neena Gupta Autobiography) ने अपनी ऑटोबॉयोग्राफी लिखकर नई कंट्रोवर्सी भी खड़ी कर ली है. बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए नीना को जाना जाता है.

शादीशुदा मर्दों से प्यार न करने की दी नसीहत
नीना मीडिया की सुर्खियों में तो अकसर छाई रहती हैं लेकिन एक्ट्रेस की एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. नीना ने खुद एक शादीशुदा मर्द से प्यार किया था. नीना और विवियन रिचर्ड्स (Neena Gupta and Vivian Richards love story) की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं.

जब नीना और विवियन की प्रेम कहानी शुरू हुई, उस समय वह पहले से शादीशुदा थे लेकिन नीना ने इसकी परवाह नहीं की. कई वादों के बाद भी नीना जब प्रेग्नेंट थी तब विवियन ने उनका साथ छोड़ दिया और अपनी पत्नी के पास लौट गए.

ये भी पढ़ें-मलाइका को टक्कर देने के लिए इंडस्ट्री में आ चुकी है उनकी हमशक्ल, देखें बोल्ड तस्वीरें.

ऐसे शख्स प्यार में देते हैं धोखा
नीना  (Vivian Richard cheated Neena Gupta) ने वीडियो शेयर कर कहा कि जब मैरिड पर्सन किसी महिला के करीब आना चाहते हैं तब वह नजदीकियां बढ़ा लेते हैं. इसके लिए पहले वह आपसे यह भी कहते हैं कि उनकी अपनी पत्नी से नहीं बनती. लेकिन जब आप उनसे तलाक लेने को कहते हैं तब वह कहेंगे कि यह सब इतना आसान नहीं होता या फिर अपने बच्चों को बीच में ले आते हैं.

महिला की उम्मीदें बढ़ा अकेला छोड़ देते हैं
वीडियो में नीना (Neena Gupta spoken against extra marital affairs) ने आगे कहा कि साथ रहते-रहते जब महिला की उम्मीदें बढ़ जाती है तब आप हॉलिडे पर या फिर नाइट स्पेंड करने का दवाब बनाते हैं. इसके बाद आप चाहते हैं कि आपका पार्टनर आपसे शादी करें लेकिन बस यहीं सारी उम्मीदें खत्म हो जाती है.

इसके बाद पहले तो शख्स कई बहाने बनाएगा और आखिरकार आपको अपनी जिंदगी से निकल जाने को कहेगा.

नीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गुड डे में नजर आने वाली हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़