A Thursday Trailer: यामी गौतम ने 16 बच्चों को किया किडनैप, ये अंदाज देख उड़े लोगों के होश

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) की अपकमिंग फिल्म 'ए थर्सडे' (A Thursday Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर देखने के बाद दर्शक फिल्म के लिए और उत्साहित हो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 10, 2022, 02:19 PM IST
  • ट्रेलर में दिखा यामी गौतम का 'पागलपन'
  • जबरदस्त ट्रेलर देख उड़े दर्शकों के होश
A Thursday Trailer: यामी गौतम ने 16 बच्चों को किया किडनैप, ये अंदाज देख उड़े लोगों के होश

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा यामी गौतम (Yami Gautam) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ए थर्सडे' (A Thursday Trailer) को लेकर सुर्खियों में हैं. अब मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है. ट्रेलर देखने के बाद दर्शक फिल्म के लिए और उत्साहित हो गए हैं.

फिल्म 'ए थर्सडे' का ट्रेलर रिलीज

फिल्म में यामी किडनैपर का किरदार अदा करती नजर आने वाली हैं. वह 16 बच्चों को किडनैप कर बंधक बना लेती है. उनका ये अलग अंदाज आपके होश उड़ा देगा. इस सस्पेंस थ्रिलर ड्रामा फिल्म को जल्द ही ओटीटी प्लैटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर स्ट्रीम किया जाएगा. 

जानिए कैसा है ट्रेलर 

ट्रेलर में दिखाया जाता है कि एक कमरे में 16 बच्चे हैं जिनको यामी गौतम मॉनिटर कर रही हैं. अचानक यामी मुंबई पुलिस को फोन मिलाती है और खबर देती है कि वह कोलाबा के एक प्ले स्कूल से बात कर रही हैं और उन्होंने 16 बच्चों को हॉस्टेज बना लिया है. इसके बाद पुलिस प्रशासन के बीच हड़कंप मच जाता है. 

फिर क्या मोड़ लेगी ये कहानी?

पुलिस अधिकारी के किरदार में नेहा धूपिया की एंट्री होती है. नेहा धूपिया इस दौरान कोशिश करती हैं कि यामी को समझा बुझा कर बच्चों को रिलीज किया जाए. लेकिन वह मानती नहीं, उल्टा धीरे धीरे उनकी डिमांड बढ़ने लगती हैं. किडनैपर प्रधानमंत्री से बात करना चाहती है. कहानी आगे क्या मोड़ लेने वाली है ये जानना बड़ा दिलचस्प होगा.

ये भी पढ़ें- उर्फी जावेद ने फिर पार की बोल्डनेस की सारी हदें, अब साड़ी के साथ नहीं पहना ब्लाउज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़