यामी गौतम ने साइन की एक और फिल्म, अब 'पिंक' फेम डायरेक्टर संग मचाएंगी धमाल

एक्ट्रेस यामी गौतम अब ने 'पिंक' फेम डायरेक्टर अनिरुद्धा रॉट चौधरी के साथ अगली फिल्म के 'लॉस्ट' के लिए भी साइन कर लिया है. यह एक खोजी नाटक फिल्म होगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 13, 2021, 07:31 PM IST
  • यामी गौतम को अनुरुद्ध रॉय चौधरी की 'लॉस्ट' में देखा जाएगा
  • यामी के साथ फिल्म में पंकज कपूर और राहुल खन्ना भी दिखेंगे
यामी गौतम ने साइन की एक और फिल्म, अब 'पिंक' फेम डायरेक्टर संग मचाएंगी धमाल

नई दिल्ली: शादी के बाद यामी गौतम (Yami Gautam) अब एक बार फिर से अपने काम पर वापसी कर चुकी हैं. इसी के साथ उन्होंने लगातार नए प्रोजेक्ट्स के लिए साइन करना भी शुरू कर दिया है. अब यामी ने 'पिंक' फेम डायरेक्टर अनिरुद्धा रॉट चौधरी के साथ अगली फिल्म के 'लॉस्ट' के लिए भी साइन कर लिया है. यह एक खोजी नाटक फिल्म होगी.

सामाजिक संदर्भ पर होगी कहानी

अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, अनिरुद्ध ने कहा, 'एक खोजी नाटक के रूप में तैयार की गई, इसके मूल में फिल्म प्रतिबद्धता, जिम्मेदारी, और हमारी दुनिया को सुंदर और दयालु बनाने जैसे विषयों की खोज करती है.' उनके लिए, यह महत्वपूर्ण है कि वह जो भी फिल्म बनाते है उसका सामाजिक संदर्भ हो और कहानियां उसके आसपास की दुनिया से ली गई हों.

फिल्म में दिखेंगे ये कलाकार

अनिरुद्ध ने आगे कहा, 'फिल्म 'लॉस्ट' एक भावनात्मक थ्रिलर है जो एक उच्च खोज, सहानुभूति और अखंडता के खोए हुए मूल्यों की खोज का प्रतिनिधित्व करती है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

यामी को फिल्म में एक क्राइम रिपोर्टर के रूप में देखा जाने वाला है. अन्य कलाकारों की बात करें तो फिल्म में पंकज कपूर (Pankaj Kapoor), राहुल खन्ना (Rahul Khanna), नील भूपलम, पिया वाजपेयी और तुषार पांडे जैसे सितारे भी अहम किरदारों में दिखाई देंगे.

कोलकाता और पुरुलिया में होगी शूटिंग

फिल्म को बड़े पैमाने पर कोलकाता और पुरुलिया शहर में वास्तविक स्थानों पर शूट किया जाएगा, और एक शहर के अंडरबेली को उजागर करेगा जहां अक्सर किसी का ध्यान नहीं जाता है. संगीतकार शांतनु मोइत्रा गीतकार स्वानंद किरकिरे के साथ शहर के सार और कथा की भावनाओं को पकड़ेंगे. 'लॉस्ट' की शूटिंग इसी महीने शुरू कर दी जाएगी.

शानदार है फिल्म की स्क्रिप्ट

शरीन मंत्री केडिया, किशोर अरोड़ा, सैम फर्नांडीस और इंद्राणी मुखर्जी के साथ शो के निर्माताओं में से एक जी स्टूडियोज के मुख्य व्यवसाय अधिकारी, शारिक पटेल ने कहा, 'यह एक कसकर बुनी हुई स्क्रिप्ट है जो आपको अंत तक बांधे रखेगी. हमें विश्वास है कि अनिरुद्ध अपने कौशल के साथ एक उत्कृष्ट कृति बनाएंगे और यामी को इस भूमिका में देखकर खुशी होगी. फिल्म सभी के साथ प्रतिध्वनित होगी और वर्तमान समय के मुद्दों महत्वपूर्ण सामाजिक को उजागर करेगी.'

नम: पिक्चर्स के शरीन मंत्री केडिया का कहना है, 'अनिरुद्ध द्वारा निर्देशन के साथ, यामी, श्यामल सेनगुप्ता और रितेश शाह द्वारा दिलचस्प कलाकारों की टुकड़ी और तीखे लेखन के साथ, यह निश्चित रूप से एक रोमांचकारी यात्रा होगी.'

ये भी पढ़ें- पर्दे पर उतारी जाएगी सौरव गांगुली की जिंदगी, ये एक्टर बनेगा 'दादा'!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़