पहली बार बड़े पर्दे पर अक्षय कुमार के साथ काम करेंगी यामी गौतम, 'ओ माई गॉड 2' के लिए किया साइन

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'ओ माई गॉड 2' (Oh My God 2) में यामी गौतम (Yami Gautam) लीड रोल में नजर आएंगी. इसके अलावा पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) इस फिल्म में अहम रोल निभा रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 8, 2021, 11:13 AM IST
  • अक्षय और पंकज के साथ नजर आएंगी यामी गौतम
  • फिल्म 'ओ माई गॉड 2' के लिए किया गया साइन
पहली बार बड़े पर्दे पर अक्षय कुमार के साथ काम करेंगी यामी गौतम, 'ओ माई गॉड 2' के लिए किया साइन

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्मों के जरिए दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं. पिछले हफ्ते खबरें सामने आई थीं कि अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'ओ माई गॉड' (Oh My God) का जल्द ही सीक्वल आने वाला है और अब खबर है कि मेकर्स ने फिल्म के कास्ट भी फाइनल कर लिए हैं.

'ओ माई गॉड 2' में दिखाई देंगी यामी गौतम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुकाबिक अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'ओ माई गॉड 2' (Oh My God 2) में यामी गौतम (Yami Gautam) लीड रोल में नजर आएंगी. इसके अलावा पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) इस फिल्म में अहम रोल निभा रहे हैं. साल 2012 में प्रीक्वल में परेश रावल ने एक आम आदमी का रोल निभाया था. वहीं अक्षय कुमार ने एक भगवान की भूमिका निभाई थी.

'ओ माई गॉड 2' की अलग कहानी होगी

'ओ माई गॉड 2' (Oh My God 2) में पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम अहम रोल निभाएंगे और उनकी लाइफ में अक्षय कुमार की दिव्य एंट्री होगी. बताया जा रहा है कि कॉन्सेप्ट भी पहली फिल्म से मिलता-जुलता ही होगा, लेकिन एक अलग कहानी होगी. फैंस फिल्म को देखन के लिए अभी से उत्साहित हो गए हैं. 

ये भी पढ़ें- क्या डिंपल कपाड़िया की खूबसूरती ही बन गई उनके करियर की बर्बादी का कारण? जानिए दिलचस्प कहानी

पहली बार साथ नजर आएंगे यामी और अक्षय 

इस फिल्म के जरिए यामी गौतम और अक्षय कुमार पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे. फिल्म 'ओ माई गॉड 2' का निर्देशन अमित राय करेंगे. बता दें कि कुछ दिनों से यामी गौतम सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. दरअसल, यामी गौतम ने 'उरी' के निर्देशक आदित्य धर से शादी कर ली है. 

ये भी पढ़ें- प्यार के तीन रंग: रिलीज हुआ तापसी पन्नू की फिल्म 'हसीन दिलरुबा' का जबरदस्त टीजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ट्रेंडिंग न्यूज़