YRKKH 18 July Spoiler: डिनर पर जाएंगे अरमान-अभीरा, पौद्दार हाउस तक पहुंचा रोहित

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 18 July Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि दादी-सा ठीक होकर घर आ जाएंगी. वहीं, अभीरा अपना सामान पैक करके वहां से जाने की तैयारी कर रही होगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 18, 2024, 09:00 PM IST
    • अभीरा-अरमान होंगे रोमांटिक
    • रोहित देगा दादी-सा के लिए प्रसाद
YRKKH 18 July Spoiler: डिनर पर जाएंगे अरमान-अभीरा, पौद्दार हाउस तक पहुंचा रोहित

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 18 July Episode Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में अब तक हमने देखा कि अरमान और अभीरा आखिरकार दादी-सा को बताते हैं कि वो तब तक शादी नहीं करेंगे जब तक उनकी रजामंदी न हो. कहानी में रोहित की एंट्री हो गई है. वह दादी-सा को देखने के लिए अस्पताल जाता है, लेकिन तभी अरमान और अभीरा के आने की आहट सुन उसे तुरंत ही वहां से भागना पड़ता है.

दादी-सा आएंगी घर

18 जुलाई, 2024 के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा दादी-सा को हॉस्पिटल से छुट्टी मिल जाएगी और वह घर आ जाती हैं. वहीं, पौद्दार परिवार में किसी को कुछ भी बताए बिना अभीरा अपना और माधव का सामान पैक करेगी. दादी-सा के घर आने के बाद अरमान आउटहाउस में ही अभीरा के साथ रहने की जिद्द करता है, लेकिन अभीरा उसकी एक बात नहीं सुनेगी और उसे वहां से भगा देगी.

डिनर पर जाएंगे अरमान-अभीरा 

इसके बाद पूरी कोरेस गैंग (सभी कजिन्स) मिलकर अरमान और अभीरा के साथ डिनर पर जाएंगे. इस दौरान सभी अभीरा और अरमान को अकेला छोड़कर चले जाएंगे. इसी बीच अभीरा काफी इमोशनल नजर आती है. वह भावुक होकर अरमान को किस करेगी और उसके हाथ में अपनी पूरी सैलरी रख देगी.

रोहित देगा दादी-सा के लिए प्रसाद

अगली सुबह रोहित, दादी-सा के लिए कड़ा प्रसाद भेजता है, लेकिन इसे खाकर उनकी तबीयत बिगड़ जाती है. अरमान उन्हें संभालेगा और फिर वह गोल्फ खेलने के लिए उनसे पूछता है, लेकिन इस दौरान दादी-सा को बीती सारी बातें याद आएंगी. उन्हें याद आएगा कि उन्होंने वादा किया था कि वो कभी अरमान और अभीरा से बात नहीं करेंगी. इस दौरान रोहित बाहर खड़ा होकर सब देख रहा होता है. अरमान, अभीरा को सारी बात बताता है. इसी बीच उसे ये भी पता चलता है कि दादी-सा के कड़ा प्रसाद अभीरा ने नहीं भेजा था.

ये भी पढ़ें- Janhvi Kapoor Hospitalised: अंबानी के फंक्शन में धमाल मचाने के बाद जाह्नवी कपूर पहुंचीं अस्पताल, क्यों कराना पड़ा भर्ती?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़