YRKKH Upcoming Twist: अभिरा के लिए अरमान की फीलिंग्स आएगी सामने, काजल को पता चलेगा फूफा-सा का सच

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 5 June Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आखिरकार अरमान को इस बात का एहसास हो गया है कि वो सिर्फ अभिरा के साथ ही खुश रह सकता है. वहीं, रूही भी अभिरा को देख दुखी हो जाएगी.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 5, 2024, 08:41 PM IST
    • क्या अरमान-रूही की हो जाएगी शादी
    • अभिरा को फिर से समझाएंगी बड़ी मां
YRKKH Upcoming Twist: अभिरा के लिए अरमान की फीलिंग्स आएगी सामने, काजल को पता चलेगा फूफा-सा का सच

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 5 June Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के बुधवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि विद्या, माधव के कलिग को कॉल कर उसके बारे में सवाल करेगी. इस दौरान उसे पता चलेगा कि माधव जिस केस पर काम कर रहा था, वो 3 दिन पहले ही खत्म हो गया है. विद्या को यह बात परेशान कर देगी और वह तुरंत दादी-सा को इसकी जानकारी देने के लिए जाएगी. हालांकि, सभी फूफा-सा उसे रोक लेंगे और कहेंगे कि वो खुद माधव भाई-सा से बात करेगा. काजल दोनों को बात करते सुनेगी और उसे अपने पति पर शक होगा.

अरमान के दिमाग में घूमेगी अभिरा

दूसरी ओर अरमान, रूही के साथ डांस की प्रैक्टिस कर रहा होगा, लेकिन इस दौरान भी उसके दिमाग में अभिरा घूमती रहेगी. वहीं, अभिरा अपने आंसू पोछते हुए पौद्दार हाउस में आएगी. मनीषा की नजर उस पर पड़ेगी और वह अभिरा का चेहरा देख दंग रह जाएगी. अभिरा को चोट लगी होगा. ऐसे में मनीषा उससे दवाई लगाने के लिए कहेगी, लेकिन अभिरा उसे मना करके ऐसे ही ऊपर चली जाएगी.

रूही को समझाएगी बड़ी मां

अभिरा जाएगी तो उसकी नजर मंदिर पर पड़ेगी जहां उसका मंगलसूत्र रखा होगा. वह अपना मंगलसूत्र उठाकर अपने पास रख लेगा और कहेगी कि मैं अपने प्यार को तो बचा नहीं सकी, लेकिन उस प्यार की निशानी को तो अपने पास रख सकती हूं. रूही और बड़ी मां अभिरा की बात सुन लेंगी. ऐसे में बड़ी मां एक बार फिर से रूही को समझाने की कोशिश करेंगी.

रूही को भड़काएगी सुरेखा

इसी बीच बड़ी मां और रूही को ढूंढते हुए सुरेखा भी ऊपर आ जाएगी. हालांकि, यहां वह अभिरा और अरमान को फिर साथ देखेगी. ऐसे में सुरेखा जाकर रूही से कहेगी कि जब तक अभिरा इस घर में हैं तब तक अरमान को उससे प्यार हो ही नहीं पाएगा. रूही इस बात से बहुत दुखी हो जाएगी, हालांकि, वह किसी से कुछ कहेगी नहीं.

अरमान होगा एहसास

सभी लोग फंक्शन के लिए तैयार होने अपने कमरों में जाएंगे. इस दौरान काजल अपने पति संजय का सच जानने के लिए एक चाल चलेगी. वह माधव के मोबाइल पर कॉल करेगी, जिसे संजय अपनी  जेब से निकालेगा. काजल यह देखकर हैरान हो जाएगी. उधर, अरमान, अभिरा के लिए अपनी फीलिंग्स कृष के सामने बयां करेगा. वो कहेगा कि इस शादी से सब खुश होंगे और अभिरा से शादी के लिए मुझे लड़का होगा, लेकिन अभिरा से लड़ना मुझे अच्छा लगता है और मुझे जिंदगी जीना उसी ने सिखाया है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 5 June Spoiler: अनुपमा को आएगा मिस्ट्री गर्ल का कॉल, आधी रात को किससे मिलने जाएगा वनराज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़