YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा के लिए अभिनव और अभिमन्यु में होगी लड़ाई, कहानी में आएगा ट्विस्ट

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा अक्षरा के लिए अभिनव और अभिमन्यु के बीच लड़ाई होती है. 

Written by - Shilpa | Last Updated : Mar 13, 2023, 05:32 PM IST
  • अक्षरा करेगी प्यार का इजहार
  • अभिनव लेगा ये फैसला
YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा के लिए अभिनव और अभिमन्यु में होगी लड़ाई, कहानी में आएगा ट्विस्ट

नई दिल्ली YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इनदिनों काफी फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में जमकर ट्वीस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. अक्षरा एक बार फिर सबको छोड़कर कसौली जाने के लिए तैयार है. वहीं दूसरी तरफ अभिमन्यु की हालत देख अक्षरा जा नहीं पाएगी. आइन जानते हैं अक्षरा क्या फैसला लेगी. 

अभिनव और अभिमन्यु में होगी जंग 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by _abhira__ (@_abhiraa__)

अक्षरा की वजह से अभिनव और अभिमन्यु के बीच जंग छिड़ जाती है. दोनों अक्षरा अपना-अपना हक जताने लगते हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिनव अभिमन्यु से वादा करता है कि अगर अक्षरा अब भी अभिमन्यु से प्यार करती है तो वह दोनों के बीच से हमेशा-हमेशा के लिए हट जाएगा. अभिनव कहता है कि वह अक्षरा का दोस्त पहले है पति बाद में. अगर अक्षरा अभिमन्यु के साथ रहने का फैसला लेगी तो वह उसे रोकेगा नहीं. 

अभिमन्यु के सपने में आएगी अक्षरा 
आरोही अक्षरा को हमेशा-हमेशा के लिए कसौली जाने के लिए कहती है. अभिमन्यु को सपना आता है कि अक्षरा उसके पास वापस आ गई है. वह सपने में देखता है कि अक्षरा उसे आई लव यू कहती है. अभिमन्यु की आंखे खुलती है और सपना टूट जाता है.

अक्षरा को रोकेगा अभिमन्यु 
अक्षरा अभिनव और बेटे के साथ एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाता है. अक्षरा उदयपुर छोड़ने से पहले मंदिर जाती है. शेफाली की मदद से अभिमन्यु को पता चलता है कि अक्षरा मंदिर में है. वह अक्षरा से मिलने मंदिर में जाता है. अभिमन्यु अक्षरा को मनाने की कोशिश करता है. अक्षरा साफ-साफ बोल देती है कि वह उससे प्यार नहीं करती है. 

इसे भी पढ़ें: Oscars 2023: यूक्रेन प्रेसिडेंट पैलेस के बाहर हुई थी 'नाटू नाटू' सॉन्ग की शूटिंग, इस तरह मिली परमिशन 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़