YRKKH Upcoming Twist: अभिनव और अक्षरा के बीच बढ़ी नजदीकियां, हमेशा के लिए दूर हो जाएंगे अभीरा

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है. शो के ये ट्विस्ट और टर्न्स यहीं खत्म नहीं होते हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 18, 2023, 02:22 PM IST
  • अभिनव और अक्षरा के बीच बढ़ी नजदीकियां
  • आरोही ने अभिनव संग सगाई से किया इनकार
YRKKH Upcoming Twist: अभिनव और अक्षरा के बीच बढ़ी नजदीकियां, हमेशा के लिए दूर हो जाएंगे अभीरा

नई दिल्ली YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों ट्रेंड में बना हुआ है. शो में इन दिनों जमकर फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. आरोही अभिमन्यु से सगाई करने से मना कर देती है. शो के ये ट्विस्ट और टर्न्स यहीं खत्म नहीं होते हैं.  

रूही ने लगाई अभिमन्यु को डांट 
रूही अभिमन्यु को बोलती है कि पॉपी आपने फिर से मेरा प्रॉमिम तोड़ा है जिसके बाद अभिमन्यु रूही को समझाता है कि उसने कोई भी प्रॉमिस नहीं तोड़ा है. रूही कहती है कि सगाई के बिना तो शादी नहीं होगी अभि रूही से कहता है कि आप रोना बंद करों और पॉपी की बात सुन लों. आरोही ये बाते सुनते ही रूही को बहुत डांटती है. अभिमन्यु आरोही को टोकता है कि वह बच्ची है इसे मत डांटों. आरोही अभिमन्यु से कहती है कि प्लीज मुझे मत बताओं बेटी से कैसे बात करनी है. 

बड़े पापा हुए परेशान 
ये रिश्ता क्या कहलाता है में आरोही ने अभिमन्यु संग अपनी सगाई कैंसल कर दी है. आरोही घर पर बताती है कि उसने सगाई कैंसल कर दी है. इस बात से मनीष काफी परेशान हो जाते हैं. वहीं अभीर मनीष को कॉल करके बोलता है कि मुझे आपसे बात करनी हैं तो मनीष कहता है कि अरे आप तो हमें भूल ही गए थे. अभीर बोलता है कि मैं आप सब लोगों को बहुत याद कर रहा हूं. 

अक्षरा को लगी चोट 
अक्षरा के अंगूठे में चोट लग जाती है. अभिनव पट्टी बांधता है और अक्षरा अपने अंगूठे को हिला भी नहीं पाती है. अक्षरा को लिखने में बहुत ही ज्यादा दिक्कत आती है. अक्षर कहती है कि कल मैं एग्जाम कैसे दूंगी अगर कल एग्जाम नहीं दिया तो पूरे साल की मेहनत खराब हो जाएगी. अभिनव अक्षरा को मोटिवेट करता है और बोलता है कि आप चिंता मत करिए. 

इसे भी पढ़ें:  Anupama upcoming twist: छोटी अनु के जाते ही अनुज हुआ बदहवास, अनुपमा को किया अनदेखा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़