YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु और अक्षरा का टूटेगा रिश्ता, अक्षु लेगी बड़ा फैसला

YRKKH Upcoming Twist 27 Sept:  स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की कहानी में हर एक एपिसोड़ के बाद उतार-चढ़ाव बढ़ता ही जा रहा है. इसी वजह से शो टीआरपी में बना हुआ है. आने वाले शो में देखने को मिलेगा कि अक्षरा अभिमन्यु को तलाक देने के लिए तैयार हो जाती है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 27, 2022, 01:59 PM IST
  • अक्षरा देगी अभिमन्यु को तलाक
  • अभि को पता चला चौकानें वाला सच
YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु और अक्षरा का टूटेगा रिश्ता, अक्षु लेगी बड़ा फैसला

नई दिल्ली: YRKKH Upcoming Twist 27 Sept: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की कहानी में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. इसी वजह से शो टीआरपी में बना हुआ है. आने वाले शो में देखने को मिलेगा कि अक्षरा और अभिमन्यु के बीच चीजें काफी खराब हो जाएगी. इस वजह से दोनों तलाक लेंगे. आने वाले शो में जल्द ही बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. 

अक्षरा और अभिमन्यु की राहें होगी अलग 
ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्वीस्ट देखने को मिल रहा है. अक्षरा और अभिमन्यु के बीच की चीजे खराब होती नजर आ रही हैं. आने वाले एपिसोड़ में देखने को मिलेगा कि अक्षरा अभिमन्यु को तलाक देगी. सीरियल का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि अक्षरा तलाक के पेपर पर साइन करते हुए नजर आ रही हैं.  

पार्थ बताएंगा अभिमन्यु को सच्चाई 
एक तरफ अभिमन्यु और अक्षरा का रिश्ता टूटने के मोड़ पर हैं. वहीं कायरव पिछले काफी समय से अनिशा की मौत के इंजाम में इधर  से उधर छिप रहा है. जबकि कायरव ने अनीशा को मारा भी नहीं है. ऐसे में पार्थ अभिमन्यु को अनीशा की मौत की सच्चाई के बारे में बतागा. 

आनंद नश में करेगा सर्जरी 
अभिमन्यु अपनी निजी लाइफ को लेकर काफी परेशान चल रहा होता है. वहीं दूसरी तरफ आनंद नशे में अस्पताल जाता है जिसके बाद उस पर नशे में सर्जरी करने का आरोप लग जाता है. क्या अभिमन्यु अस्पताल की प्रतिष्ठा बचा पाएगा. 

इसे भी पढ़ेंः Dada Saheb Phalke Awards: दिग्गज अभिनेत्री आशा पारेख को किया जाएगा सम्मानित, दादा साहेब फाल्के पुरस्कार का ऐलान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़