YRKKH Upcoming Twist: मंजरी के लिए अक्षरा वापस आएगी बिरला हाउस, शो में आएगा ये ट्विस्ट

YRKKH Upcoming Twist 11 Oct: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. अभिमन्यु और अक्षरा के टूटे रिश्ते को मंजरी की एक कर सकती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 11, 2022, 04:51 PM IST
  • मंजरी को आया होश
  • अक्षरा की होगी वापसी
YRKKH Upcoming Twist: मंजरी के लिए अक्षरा वापस आएगी बिरला हाउस, शो में आएगा ये ट्विस्ट

नई दिल्ली: YRKKH Upcoming Twist 11 Oct: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. शो की कहानी के इसी उतार-चढ़ाव की वजह से सीरियल टीआरपी में बना हुआ है. पिछले एपिसोड में देखने को मिला है कि अभिमन्यु मंजरी को लेकर मुंबई जाने का फैसला करता है. आने वाले एपिसोड में अक्षरा और अभिमन्यु एक दूसरे के करीब आते नजर आएंगे. 

मंजरी को आ गया होश 
अक्षरा मंजरी के लिए गाना गा रही होती है कि तु कितनी अच्छी है, तु कितनी प्यारी है. तभी वहां अभिमन्यु आता है. अक्षरा छिप जाती है. अभिमन्यु मंजरी को वहां से ले जा रहा होता है. तभी मंजिरी को होश आता है और वह अक्षरा का नाम लेती है. दूसरी तरफ अभिमन्यु को देख मंजरी खुश हो जाती है. मंजरी का अक्षरा का नाम लेते देख अक्षरा खुद को रोक नहीं पाती हैं. मंजरी पूछती है कि तुम दोनों के बीच सब ठीक है न? दोनों चुप रहते हैं. 

घर वापस आएगी अक्षरा 
मंजरी जब अक्षरा और अभिमन्यु से पूछती है कि तुम दोनों के बीच सब ठीक है न, दो चुप रहते हैं. जिसके बाद मंजरी की तबीयत खराब होने लगती है. जिसके बाद हर्ष बोलता है कि मंजरी को बोलो की सब ठीक है. मंजरी की तबीयत खराब देख अक्षरा और अभिमन्यु कहते हैं कि हमारे बीच सब ठीक है. हर्ष अभिमन्यु को कहता है कि अक्षरा की वजह से मंजरी को होश आया है. तुम अक्षरा को घर ले आओ. 

अभिमन्यु ने अक्षरा को बुलाया घर 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिमन्यु मां की तबीयत की खातिर अक्षरा को बोलता है कि तुम दो दिन के लिए बिरला हाउस आ जाओ. मैं तुम्हें खुद दो दिन बाद घर छोड़ दूंगा. क्या अक्षरा बिरला हाउस जाएगी या नहीं आने वाले एपिसोड में पता चलेगा. 

इसे भी पढ़ेंः  हुमा कुरैशी के साथ शिखर धवन की रोमांटिक फोटो हो रही वायरल, एक-दूसरे में खोए नजर आए स्टार्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़