YRKKH Upcoming Twist: आरोही और नील को एक साथ देख परेशान हुई अक्षरा, शो में आएगा ये ट्विस्ट

YRKKH Upcoming Twist 17 Oct: स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. मंजरी के कहने पर अक्षरा और अभिमन्यु व्रत रखते हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 17, 2022, 06:54 PM IST
  • आरोही और नील की लव स्टोरी का हुआ खुलासा
  • अक्षरा को पैनिक होते देख अभि ने की मदद
YRKKH Upcoming Twist: आरोही और नील को एक साथ देख परेशान हुई अक्षरा, शो में आएगा ये ट्विस्ट

नई दिल्ली: YRKKH Upcoming Twist 17 Oct: स्टार प्लस के फेमस सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'  शो की कहानी के इसी उतार-चढ़ाव की वजह से सीरियल टीआरपी में बना हुआ है. लोगों को अभिमन्यु और अक्षरा की खट्टी-मीठी लड़ाई काफी पसंद आ रही है. पिछले एपिसोड में देखने को मिला था कि मंजरी के कहने पर अक्षरा और अभिमन्यु करवा चौथ का व्रत रखते हैं. 

अभिमन्यु के दिल में अक्षु के लिए प्यार 
आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिमन्यु मैनेजर को कॉल करतै है. उस दौरान अक्षरा तैयार हो रही होतीहै. अभिमन्यु अक्षरा का चेहरा देखना चाहता है. अक्षरा नेकलेस पहनती हैं. अभिमन्यु अक्षरा को तो कुछ नहीं कहता है लेकिन मन ही मन अक्षु को नेकलेस पहनने से मना करता है. वहीं अक्षरा भी फिर दूसरा नेकलेस पहनती हैं. वहीं गोयनका परिवार भी करवाचौथ की तैयारी कर रहा होता है. 

नील और आरोही के रिश्ते का हुआ खुलासा 
अक्षरा और अभि लाइट ठीक करने आते हैं तभी उन्हें नील की आवाज सुनाई देती है. जिसके बाद अभिमन्यु कहता है कि नील करवाचौथ मना रहा है. इसके बाद अक्षु कहती है कि नील किसके साथ करवाचौथ मना रहा है. इसके बाद नील आरोही को खींच कर ले जाता है. नील आरोही को कैब में छोड़ता है. इस दौरान अक्षरा की नजर आरोही पर पड़ती है और आरोही भी अक्षरा को देख लेती है. दोनों एक दूसरे को देख कर चौंक जाते हैं. 

मंजरी के सामने आया सच
नील और आरोही के बारे में पता चलते ही अभिमन्यु और अक्षरा परेशान हो जाते हैं. अभिमन्यु अक्षरा से कहता है जिस तरह से तुमने आरोही को देखा उसने भी क्या उसी तरह से तुम्हें भी देखा. दोनों परेशान हो जाते हैं. अगर मनीष को यह बात पता चली सो भरोसा टूट जाएगा. और अक्षरा पैनिक हो जाती है. इसके बाद अभिमन्यु अक्षरा को तनाव लेने से मना करता है. 

इसे भी पढ़ेंः क्यों सोशल मीडिया पर नहीं है सैफ अली खान? एक्टर ने बताई ये वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़