YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा से अभिमन्यु ने छिपाई सच्चाई, आरोही ने बनाया ये प्लान

YRKKH Upcoming Twist 18 Nov: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता' में इन दिनों ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिमन्यु-अक्षरा से सच्चाई छिपाता है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 18, 2022, 07:07 PM IST
  • आरोही ने अभि के खिलाफ बनाया प्लान
  • अक्षरा से अभिमन्यु से छिपाया सच
YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा से अभिमन्यु ने छिपाई सच्चाई, आरोही ने बनाया ये प्लान

YRKKH Upcoming Twist 18 Nov: स्टार प्लस के फेमस सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. शो में इन दिनों अभिमन्यु और अक्षरा के बीच रोमांस दिखाया जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ आरोही और नील शादी कर लेते हैं. जिसके बाद घर में काफी तूफान देखने को मिलता है. मंजिरी के कहने पर अभिमन्यु नील और आरोही को बिरला हाउस ले आता है. 

आरोही और महिमा बनाएंगे प्लान 
मंजिरी के कहने पर अभिमन्यु नील और आरोही की बिरला घर वापस लेकर आता है. घर आने के बाद आरोही महिमा के साथ मिलकर प्लान बनाती है. आरोही और महिमा दोनों की नजर अस्पताल पर है. ऐसे में दोनों मिलकर अभिमन्यु को इस पोस्ट से हटाने का प्लान कर रही हैं. 

अभिमन्यु हुआ परेशान 
अभिमन्यु को अक्षरा की सेहत को लेकर बड़ी बात पता चलती है. अक्षरा के साथ इंटरनल इंजरी हुई है और वह कंसीव नहीं कर पाएगी. अगर अक्षरा प्रेग्नेंट भी हो जाती है तो उनके साथ बाद में सेहत से संबंधी समस्या हो सकती है. 

अक्षरा से सच्चाई छिपाएगा अभिमन्यु 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिमन्यु अक्षरा से इस बारे में कुछ भी नहीं बताएगा. वह नहीं चाहता है कि अक्षरा को इस बारे में कुछ भी पता चले. इस दौरान अभिमन्यु अक्षरा की देखभाल की पूरी कोशिश करेगा. वहीं दूसरी तरफ मंजिरी अक्षरा को परिवार बढ़ाने का प्लान करने के लिए कहेगी. 

इसे भी पढ़ें: Maarrich Trailer: सस्पेंस से भरपूर 'मारीच' का ट्रेलर आउट, इस दिन मर्डर मिस्ट्री सुलझाएंगे तुषार कपूर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़