YRKKH Upcoming Twist: नील-आरोही की शादी रोकने के लिए एक होंगे अक्षरा और अभिमन्यु

YRKKH Upcoming Twist 25 Oct: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'  शो की कहानी में इन दिनों उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. इन दिनों आरोही और नील की शादी को लेकर शो में कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 25, 2022, 02:17 PM IST
  • नील-आरोही का हुआ तिलक
  • अक्षरा ने अभिमन्यु से मांगी मदद
YRKKH Upcoming Twist: नील-आरोही की शादी रोकने के लिए एक होंगे अक्षरा और अभिमन्यु

नई दिल्ली: YRKKH Upcoming Twist 25 Oct: स्टार प्लस के फेमस सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'  शो की कहानी में इन दिनों उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. इसी वजह से शो टीआरपी लिस्ट में बना हुआ है. शो में अभिमन्यु और अक्षरा की खट्टी-मीठी लड़ाई काफी पसंद आ रही है. शो में नील और आरोही की शादी को लेकर कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलते हैं. 

अक्षरा और अभिमन्यु एक दूसरे के लिए हुए परेशान 
अक्षरा किसी भी कीमत पर नील और आरोही की शादी को रोकना चाहती हैं. वहीं अभिमन्यु के दिमाग कई तरह के सवाल चल रहे होते हैं. दोनों एक दूसरे बात करना चाहते हैं लेकिन कर नहीं पाते हैं. दोनों को लगता है कि एक दूसरे  बात कैसे करें. 

आरोही की तिलक सेरेमनी हुई 
गोयनका परिवार में आरोही के तिलक की तैयारी चल रही होती है. वहीं दूसरी तरफ अभिमन्यु अपने बाई नील को तिलक के लिए तैयार कर रहा होता है. नील अभिमन्यु को बोलता है कि मुझे पता इस शादी से लोग खुश नहीं है. अभि नील को बोलता है कि ऐसी बात नहीं है. 

अक्षरा ने आरोही को सुनाई खरी-खोटी 
अक्षरा ने आरोही को साफ-साफ बता दिया है कि उसे शादी करनी है कर लेकिन मैं इस शादी के खिलाफ हूं, क्योंकि मुझे पता हैं तुम ये शादी किस इरादे से कर रही हो, अक्षरा ने बोला है कि मैं आरोही की खुशी में शामिल नहीं होंगी. वही बिरला हाउस में तिलक की सारी तैयारी हो रही होती है. अभिमन्यु को लगता है कि अक्षरा आज तिलक में नहीं आएगी. 

इसे भी पढ़ें: वैशाली ठक्कर को था शादी टूटने का डर, जानिए किसके पास थी एक्ट्रेस की इंटीमेट तस्वीरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़