इस दिन रिलीज होने जा रही हैं 'पृथ्वीराज' और 'शमशेरा' सहित ये फिल्में, YRF का बड़ा ऐलान

कोरोना वायरस के कारण पिछले लंबे वक्त से कई फिल्मों की रिलीज डेट को बीच में ही रोक दिया गया था. इसमें यशराज बैनर की भी कई फिल्में शामिल थीं. अब आखिरकार कुछ बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 26, 2021, 09:23 PM IST
  • यशराज की कई फिल्मों की रिलीज डेट सामने आ गई है
  • इसमें 'शमशेरा' और 'पृथ्वीराज' जैसी फिल्में भी शामिल हैं
इस दिन रिलीज होने जा रही हैं 'पृथ्वीराज' और 'शमशेरा' सहित ये फिल्में, YRF का बड़ा ऐलान

नई दिल्ली: यश राज फिल्म्स (YRF) की कई फिल्में पिछले काफी समय से अपनी रिलीज का इंतजार कर रही हैं. ऐसे में अब आखिरकार दर्शकों की बेसब्री बढ़ाते हुए YRF ने अपनी कुछ फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. इसमें अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' और रानी मुखर्जी की 'बंटी और बबली 2' जैसी फिल्में भी शामिल हैं

इस दिन रिलीज होगी बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2)

YRF ने रविवार को अपनी 4 आगामी फिल्मों 'बंटी और बबली 2', 'पृथ्वीराज', 'जयेशभाई जोरदार' और 'शमशेरा' की सिनेमाघरों में रिलीज की तारीखों की घोषणा की.

सैफ अली खान और रानी मुखर्जी स्टारर और पारिवारिक मनोरंजन 'बंटी और बबली 2' 19 नवंबर, 2021 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं. वरुण वी. शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सिद्धांत चतुवेर्दी और नवोदित एक्ट्रेस शरवरी भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं.

पृथ्वीराज (Prithviraj)

अक्षय कुमार स्टारर बड़े बजट की फिल्म 'पृथ्वीराज' की रिलीज की तारीख 21 जनवरी, 2022 घोषित की गई है. चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित इस पीरियड ड्रामा से पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.

फिल्म में उन्हें अक्षय के साथ लीड रोल में देखा जाएगा. ऐतिहासिक नाटक में अभिनेता संजय दत्त और सोनू सूद भी अहम किरदारों में दिखाई देंगे.

जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordaar)

रणवीर सिंह के लीड रोल वाली 'जयेशभाई जोरदार' 25 फरवरी, 2022 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है.

दिव्यांग ठक्कर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में एक गुजराती व्यक्ति के सफर का जिक्र किया गया है, जो एक अप्रत्याशित नायक बन जाता है. फिल्म में रणवीर के साथ शालिनी पांडे को भी अहम किरदार में देखा जाने वाला है.

शमशेरा (Shamshera)

रणबीर कपूर अभिनीत 'शमशेरा' 18 मार्च, 2022 को रिलीज होगी. करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वाणी कपूर को पहली बार रणबीर के साथ हैं.

वहीं, फिल्म में संजय दत्त को खलनायक के रोल में देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने माधुरी दीक्षित संग किया 'माय नी माए' सॉन्ग पर डांस, अदाओं पर फिदा हुए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़