VIDEO: युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री ने किया 'बसपन का प्यार' पर भांगड़ा, इस एक्टर ने दिया साथ

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब उन्होंने 'बसपन का प्यार' वायरल वीडियो पर मजेदार डांस किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2021, 03:19 PM IST
  • धनाश्री वर्मा ने 'बसपन का प्यार' पर मजेदार डांस किया है
  • युजवेंद्र चहल की पत्नी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं
VIDEO: युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री ने किया 'बसपन का प्यार' पर भांगड़ा, इस एक्टर ने दिया साथ

नई दिल्ली: पिछले कुछ दिनों से 'बसपन का प्यार' (Bachpan Ka Video) वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस गाने को एक बच्चे ने जिस अंदाज में गाया है उस पर लोग फिदा हो रहे हैं. ऐसे में अब इस वायरल वीडियो पर कई मशहूर हस्तियों ने अपने भी वीडियो बनाने शुरू कर दिए हैं. अब धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने भी इस पर मजेदार वीडियो बनाया है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं धनाश्री

दरअसल, टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनाश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

वह अक्सर फैंस के साथ अपनी डांस वाली वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इस बार उन्होंने 'बसपन का प्यार' गाने पर भांगड़ा किया है, जिसे अब उनके चाहने वालों के बीच काफी पसंद भी किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: अंकिता लोखंडे ने रोमांटिक अंदाज में सेलिब्रेट किया बॉयफ्रेंड विक्की जैन का बर्थडे, दिया ये गिफ्ट

धनाश्री ने किया अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurrana) के साथ भांगड़ा

इस वीडियो में धनाश्री को बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना के साथ भांगड़ा करते देखा जा रहा है. दोनों ही हस्तियां यहां खूब मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. धनाश्री का यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. उनके चाहने वाले इस पर अलग-अलग तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. धनाश्री को इस पर खूब प्यार भी मिल रहा है.

हर दिन फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं धनाश्री

बता दें कि सोशल मीडिया पर धनाश्री के फॉलोअर्स की लिस्ट लगातार बढ़ती जा रही है. वह भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करतीं और हर दिन कुछ न कुछ शेयर करती ही रहती हैं.

ये भी पढ़ें- श्वेता तिवारी ने डीप नेक ड्रेस में ढाया कहर, फैंस नहीं हटा पा रहे नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़