close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ये मशहूर फैशन डिजाइनर दीपिका पादुकोण के शादी के लहंगे को करेगा तैयार!

बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल में शुमार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी की तारीख का ऐलान कर दिया है.

ये मशहूर फैशन डिजाइनर दीपिका पादुकोण के शादी के लहंगे को करेगा तैयार!
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल में शुमार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी की तारीख का ऐलान कर दिया है. अपनी शादी को लेकर इस कपल ने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. इस कपल द्वारा सोशल मीडिया पर जो शादी की कार्ड शेयर की गई है, उसके मुताबिक शादी समारोह 14 और 15 नवंबर को आयोजित किया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड का यह रोमांटिक कपल इटली में सिंधी रीति-रिवाज से शादी करेगा. हालांकि वेडिंग कार्ड में वेन्यू के बारे में नहीं बताया गया है.

दीपिका के वेडिंग डेस्टिनेशन के अलावा वो अपनी शादी में क्या पहनेगी, इसे लेकर भी मीडिया में काफी चर्चा है. दीपिका के शादी के डेट फाइनल होने के बाद से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि वो अपनी शादी में मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची द्वारा डिजाइन किया गया लहंगा पहनेंगी लेकिन इस बात को अभी तक किसी ने कंफर्म नहीं किया था. लेकिन अब खुद सब्यसाची कुछ ऐसे हिंट्स दिए हैं, जिससे यह साफ मालूम पड़ रहा है कि दीपिका की शादी के लिए लहंगा वो ही तैयार कर रहे हैं. 

फैशन डिजाइनर सब्यसाची ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दीपिका की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दीपिका लाल रंग के बनारसी साड़ी में नजर आ रही हैं. साथ ही दीपिका ने गले में हार पहन रखी हैं. दीपिका इस तस्वीर में देशी लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sabyasachi Mukherjee (@sabyasachiofficial) on

 

आपको बता दें कि दीपिका के होने वाले पति रणवीर सिंह एक सिंधी समाज से ताल्लुक रखते हैं, जिसके कारण यह शादी सिंधी रीति-रिवाज से होगी. एक वेबसाइट ने दीपिका-रणवीर की शादी को लेकर एक दिलचस्प जानकारी दी है. रिपोर्ट के मुताबिक दूल्हा रणवीर सिंह को 'सांथ' रस्म निभानी पड़ेगी. इसमें खास रिश्तेदार शादी से पहले दूल्हे के कपड़े फाड़ते हैं. सिंधियों में यह रिवाज लंबे समय से चला आ रहा है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें