close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'बधाई हो' की BOX OFFICE पर धूम, पहले हफ्ते में ही कमाए इतने करोड़ रुपए

'बधाई हो' फिल्म एक मिडिल क्लास फैमिली की कहानी है, जो इमोशन, ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर है.

'बधाई हो' की BOX OFFICE पर धूम, पहले हफ्ते में ही कमाए इतने करोड़ रुपए
फोटो साभार @youtube grab

नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म 'बधाई हो' ने इस पूरे हफ्ते बॉक्स-ऑफिस पर अपना दबदबा कायम रखा है. इस फिल्म की लागत लगभग 25 करोड़ रुपये बताई जा रही है, जो कि इस फिल्म ने अपनी शुरुआती 3 दिनों के कमाई में ही निकाल ली थी. अब इस फिल्म की पहले हफ्ते की कमाई के आंकड़े सामने आ गए है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने सात दिनों में 61.85 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, 'बधाई हो' फिल्म ने अपनी रिलीज वाले दिन गुरुवार को 7.35 करोड़ रुपए, शुक्रवार को 11.85 करोड़ रुपए, शनिवार को 12.80 करोड़ रुपए, रविवार को 13.70  करोड़ रुपए, सोमवार को 5.65 करोड़ रुपए, मंगलवार को 5.50 करोड़ रुपए और बुधवार को 5 करोड़ रुपए के साथ सात दिनों में कुल 61.85 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. 

 

 

आपको बता दें कि 'बधाई हो' ने राजकुमार राव स्टारर सुपरहिट फिल्म 'स्त्री' का एक हफ्ते का रिकॉर्ड तोड़ चुकी है. 'स्त्री' ने अपने पहले हफ्ते में बॉक्स-ऑफिस पर 60.39 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, वहीं 'बधाई हो' ने अपने पहले हफ्ते में बॉक्स-ऑफिस पर 61.85 करोड़ रुपए बटोर चुकी है. 'बधाई हो' कि मुनाफा की बात करें तो एक हफ्ते की कमाई में इस फिल्म ने 36 करोड़ रुपये से ज्यादा का मुनाफा कमा चुकी है. इस लिहाज से देखा जाये तो यह फिल्म अब सुपरहिट हो चुकी है. बॉक्स-ऑफिस पर अभी भी 'बधाई हो' की कमाई की रफ्तार कम नहीं हुई है, जिसके कारण फिल्म एक्सपर्ट ऐसा अनुमान लगा रहे है कि फिल्म अपने दूसरे सप्ताह तक 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाएगी. 

 

 

बात करें इस फिल्म की तो यह एक मिडिल क्लास फैमिली की कहानी है, जो इमोशन, ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर है. इस फिल्म में नीना गुप्ता दो जवान लड़कों की अधेड़ मां बनी हुई  है, जो बेटे की शादी करने की उम्र में प्रेग्नेंट हो जाती हैं. यह प्रेग्‍नेंसी उनके आसपास के लोगों में चर्चा का विषय बन जाती है, जिसके बाद उनके दोनों बेटे यानी नकुल (आयुष्‍मान खुराना) और गूलर (शर्दुल राणा) काफी शर्मिंदा और गुस्सा होते हैं. लेकिन बाद में उन्हें यह एहसास होता है कि यह कोई शर्माने की नहीं बल्कि जश्न मानने की बात है. इस फिल्म में बच्चों के पिता का रोल गजराज राव निभा रहे हैं.

बॉलीवुड की और भी फिल्में पढ़ें