• कोरोना वायरस पर नवीनतम जानकारी: भारत में संक्रमण के सक्रिय मामले- 5,79,357 और अबतक कुल केस- 18,03,695: स्त्रोत PIB
  • कोरोना वायरस से ठीक / अस्पताल से छुट्टी / देशांतर मामले: 11,86,203 जबकि मरने वाले मरीजों की संख्या 38,135 पहुंची: स्त्रोत PIB
  • कोविड-19 की रिकवरी दर 65.43% से बेहतर होकर 65.77% पहुंची; पिछले 24 घंटे में 40,574 मरीज ठीक हुए
  • IIT खड़गपुर ने एक पोर्टेबल रैपिड डायग्नोस्टिक डिवाइस विकसित किया
  • जो मात्र 400 रुपये की खर्च में एक घंटे के भीतर कोविड-19 संक्रमण का पता लगा सकता है
  • स्वास्थ्य मंत्रालय ने भारत आने वाले अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए नए दिशानिर्देश जारी किए हैं, जो 8 अगस्त 2020 से लागू होंगे
  • पिछले एक साल में तीव्र गति से कार्य होने के कारण, J&K में चिनाब नदी पर दुनिया का सबसे ऊंचा रेलवे पुल अगले साल तक तैयार हो जाएगा
  • रेल मंत्रालय ने 2320 सेवानिवृत्त पदाधिकारियों के लिए ‘आभासी सेवानिवृत्ति समारोह’ का आयोजन किया
  • महिला उद्यमिता और सशक्तीकरण कोहोर्ट ने 11 महिला उद्यमियों को महिलाओं के पारिस्थितिकी तंत्र को मजबूत करने के लिए पुरस्कृत किया
  • दूसरे चरण की ओर अग्रसर स्वच्छ भारत मिशन 2: 10 करोड़ से अधिक व्यक्तिगत शौचालयों का निर्माण किया गया है

'बाहुबली' का गाना गाकर इंटरनेट पर छाया सिंगर, प्रभास ने वीडियो देखा क्या?

सोशल मीडिया के जरिए कई बार रातों रात शोहरत मिल जाती है और इस बार कुछ ऐसा ही हुआ है चंदन कुमार नाम के एक सिंगर के साथ. पेशे से इंजीनियर चंदन यूं तो गायकी की दुनिया में अपनी पहचान बनाने के लिए काफी समय से प्रयास कर रहे हैं लेकिन शायद वो भी नहीं जानते होंगे कि उनका एक वीडियो उन्हें खास पहचान दिला देगा. 

'बाहुबली' का गाना गाकर इंटरनेट पर छाया सिंगर, प्रभास ने वीडियो देखा क्या?

नई दिल्ली: सोशल मीडिया के जरिए रातोंरात शोहरत पाने वाले लोगों में अब तक हम कई उदाहरण देख चुके हैं. उन्हीं में से एक है चंदन, यूं तो चंदन पेशे से इंजीनियर हैं लेकिन गायिकी में पहचान बनाने के लिए काफी समय से प्रयास कर रहे हैं. चंदन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उनके गाने को लाखों लोगों ने देख लिया है. 

बेमिसाल आवाज का जादू देख लोग वीडियो को बार बार शेयर भी कर रहे हैं. चंदन ने फिल्म बाहुबली का गाना गाकर सोशल मीडिया पर कई लोगों का दिल जीत लिया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ चंदन गुप्ता का वीडियो
दरअसल चंदन गुप्ता, दक्षिण भारतीय फिल्म इडस्ट्री में बतौर सिंगर अपनी पहचान बनाने के लिए काफी कोशिश कर रहे हैं. लेकिन भले ही फिल्मी दुनिया में  नाम बनाना अभी बाकी है पर सोशल मीडिया पर चंदन को काफी लोकप्रियता हासिल हो गई है. खासतौर पर चंदन का एक वीडियो इन दिनों ट्रेंड कर रहा है जिसे लेकर हर तरफ कम से कम सोशल मीडिया पर वो छा गए हैं. फिल्म बाहुबली के गाए उनके गाने को खबर लिखने तक 60 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है.

बच्ची ने बोला मम्मी को नानी के घर भेज दो, सोनू सूद ने दिया मजेदार जवाब.

वीडियो में चंदन को बगीचे में बैठे हुए देखा जा सकता है. इस दौरान कोई शख्स उनसे गाना गाने को कहता है. चंदन इसके बाद अपने फोन में तानपुरा की धुन बजाकर फिल्म 'बाहुबली- द बिगनिंग' का गाना 'कौन है वो' गाना शुरू कर देते हैं. इसके बाद वहां बैठा शख्स तो चंदन का फैन बन ही जाता है, पर जब से ये वीडियो सामने आया है  कम से कम सोशल मीडिया पर चंदन की फैन फॉलोइंग रातों रात बढ़ गई है. इस वीडियो को फ़ेसबुक पर हेमू गमेती भील ने 'नि:शब्द मंत्रमुग्ध सुर' कैप्शन के साथ शेयर किया है. इस वीडियो पर अब तक हज़ारों कमेंट्स और रिएक्शन आ चुके हैं. चंदन गुप्ता के इस वीडियो को लगातार लोग शेयर भी कर रहे हैं. 

सोशल मीडिया यूज़र्स ने कैलाश खेर से की तुलना
चंदन गुप्ता की गायकी के फैन बन चुके सोशल मीडिया यूज़र्स लगातार उनकी तारीफ वाले कमेंट भी कर रहे हैं. कई लोग ये दुआ मांग रहे हैं कि जल्द से जल्द उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में भी गाने का मौका मिले. कोई उनकी तुलना कैलाश खेर से कर रहा है तो कोई कह रहा है कि उनका ये वीडियो ज़्यादा से ज़्यादा देखें और शेयर करें.