• 191 यात्रियों के साथ दुबई से करिपुर के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया, फायर टेंडर और एंबुलेंस मौके पर
  • केरल: कोझीकोड के करिपुर हवाई अड्डे पर उतरने के दौरान एयर इंडिया एक्सप्रेस का एक विमान रनवे से फिसल गया
  • कोरोना वायरस पर नवीनतम जानकारी: भारत में संक्रमण के सक्रिय मामले- 6,07,384 और अबतक कुल केस- 20,27,075: स्त्रोत PIB
  • कोरोना वायरस से ठीक / अस्पताल से छुट्टी / देशांतर मामले: 13,78,106 जबकि मरने वाले मरीजों की संख्या 41,585 पहुंची: स्त्रोत PIB
  • कोविड-19 की रिकवरी दर 67.62% से बेहतर होकर 67.98% पहुंची; पिछले 24 घंटे में 49,769 मरीज ठीक हुए

आफताब शिवदासानी के घर आई नन्हीं परी

बॉलीवुड अभिनेता आफताब शिवदासानी के घर नन्हीं परी आई है. आफताब और निज दूसांज पेरेंट्स बन गए हैं, इसकी जानकारी आफताब ने खुद इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर के दी.  

आफताब शिवदासानी के घर आई नन्हीं परी

मुंबई: फिल्म मस्त से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक्टर आफताब शिवदासानी और उनकी पत्नी निन दूसांज पेरेंट्स बन चुके हैं. इसकी जानकारी खुद आफताब ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर के दी. 

आफताब और निन की शादी को करीब छह साह हो चुके हैं जिसके बाद वह पिता बनें. उनके घर बेबी गर्ल का जन्म हुआ. आफताब ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें बच्ची के पैर दिख रहे हैं जिसके साथ आफताब और उनकी पत्नी ने दिल बनाया हुआ है. 

Ex-मैनेजर दिशा के बाद सुशांत की रहस्यमयी मौत कोई इत्तेफाक नहीं, क्या है कनेक्शन?

कैप्शन में आफताब ने लिखा कि भगवान की कृपा से थोड़ा सा स्वर्ग धरती पर भेजा गया है. मैं और निन माता-पिता बन गए हैं और हमें गर्व है. इसी के साथ अब हमारा तीन लोगों का परिवार हो चुका है. 

आफताब ने साल 2014 में एक प्राइवेट सेरेमनी में निन से शादी की थी लेकिन दोनों ने 2017 में एक बार फिर से धूमधाम से शादी की थी. उनकी पत्नी निन एक ब्रिटिश इंडियन हैं.