क्या आपने देखी पाकिस्तानी ऐश्वर्या राय? सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं तस्वीरें

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की खूबसूरत के चर्चे  केवल भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में हैं. किसी के लिए थोड़ा-बहुत भी उनके जैसे दिखने बड़ी बात होती है. ऐसे में अब एक पाकित्सानी लड़की को ऐश की हमशक्ल कहा जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 27, 2021, 09:36 AM IST
  • ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती का मुकाबला कर पाना आसान नहीं है
  • अब एक ऐसी पाकिस्तानी लड़की सामने आई है जो हूबहू ऐश जैसी है
क्या आपने देखी पाकिस्तानी ऐश्वर्या राय? सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं तस्वीरें

नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की खूबसूरत के चर्चे  केवल भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में हैं. लोग उनकी दिलकश अदाओं की तारीफें करते नहीं थकते. दुनियाभर के लोग उनकी एक झलक के दिवाने रहते हैं. अक्सर लड़कियां ऐश्वर्या के स्टाइल को कॉपी करती दिखती हैं, लेकिन ऐश्वर्या की खूबसूरती का मुकाबला कोई नहीं कर सकता.

ऐश्वर्या के कारण सुर्खियों में है ये लड़की

अब इसी खूबसूरती के चलते इन दिनों सोशल मीडिया पर एक लड़की की तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हो रही हैं, जिसे ऐश्वर्या की हमशक्ल कहा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamna Imran (@aamna_imrann)

दरअसल, यहां हम एक पाकिस्तानी ब्लॉगर की बात कर रहे हैं, जो ऐश्वर्या की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. इन्हें देखकर लोग हैरान हो गए हैं. कई लोग इन्हें ऐश्वर्या राय समझने लगे हैं.

ये भी पढ़ें- फिल्में फ्लॉप होते देख दरगाह पहुंची Sara Ali Khan

पाकिस्तानी ब्लॉगर हैं आमना

ऐश्वर्या की तरह दिखने वाली इस पाकिस्तानी लड़की का नाम आमना इमरान है, जो पेशे से एक ब्यूटी ब्लॉगर हैं. आमना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamna Imran (@aamna_imrann)

जिसकी भी नजर इन तस्वीरों पर पड़ती हैं वह उन्हें ऐश्वर्या समझ बैठता हैं. हालांकि, कुछ देर बाद एहसास होता है कि वह आमना हैं.

ऐश्वर्या के नाम से खुद को प्रमोट करती हैं आमना

वैसे, आमना खुद भी बहुत अच्छी तरह जानती हैं कि वह ऐश्वर्या जैसी दिखती हैं, ऐसे में वह खुद को उनकी कार्बन कॉपी के नाम से ही प्रमोट भी करती हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज के बायो में ही अपने लिए 'ऐश्वर्या राय की कॉपी' लिखा हुआ है. कई बार लोग उनसे पूछते हैं कि क्या उन्होंने कोई सर्जरी करवाई है? या वह लैंस लगाती हैं?

काफी मशहूर हैं आमना

अब ऐश्वर्या राय की हमशक्ल होने के कारण वह पहले ही पाकिस्तान में काफी मशहूर हैं. अब यही वजह उन्हें दुनियाभर में चर्चा में ला रही है.

ये भी पढ़ें- अपने बर्थडे पर Urvashi Rautela ने केक की जगह क्यों काटे प्याज?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़