बीयर ग्रिल्स के साथ एपिसोड शूट करने वाले भारत के तीसरे व्यक्ति बनें अक्षय

लगातार कई सुपरहिट फिल्मों के बाद अक्षय कुमार कुछ अलग करते नजर आने वाले हैं. अक्षय कुमार विश्वभर में लोकप्रिय अंतरराष्ट्रीय सीरीज इन टू द वाइल्ड विद बीयर ग्रिल्स के साथ शूटिंग करने के लिए पहुंच गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 30, 2020, 05:35 PM IST
    • अक्षय कुमार मैसूर एयरपोर्ट पहुंचे
    • रजनीकांत की तरह अक्षय कुमार भी कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिर्जव में एपिसोड की शूटिंग करेंगे
 बीयर ग्रिल्स के साथ एपिसोड शूट करने वाले भारत के तीसरे व्यक्ति बनें अक्षय

मुंबई: फिल्मी दुनिया के खिलाड़ी कुमार लगातार सुपरहिट फिल्में दिए जा रहे हैं. अब तो निर्माता-निर्देशक यह तक मानने लगे हैं कि अगर फिल्म को हिट करवाना है तो अक्षय कुमार पहली पसंद है. जहां कुछ महीने पहले अक्षय कुमार ने अपना पहला म्यूजिक अलबम फिलहाल किया जो बहुत बड़ी हिट साबित हुई. ठीक उसी तरह अब अक्षय डिस्कवरी के टीवी सीरीज में बीयर ग्रिल्स के साथ रोमांचक काम करते देखे जाएंगे.

 

अक्षय कुमार भारत के तीसरे व्यक्ति हैं जो बीयर ग्रिल्स के साथ उनके एपिसोड में नजर आएंगे. इससे पहले भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और साउथ सिनेमा जगत के भगवान कहे जाने वाले रजनीकांत के साथ एपिसोड कर चुके हैं. इन टू द वाइल्ड विद बीयर ग्रिल्स की शूटिंग के लिए अक्षय कुमार मैसूर एयरपोर्ट पहुंचे दिखे. रजनीकांत की तरह अक्षय कुमार भी कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिर्जव में एपिसोड की शूटिंग करेंगे. 

अक्षय की आगामी फिल्मों की लिस्ट

साथ ही आपको बता दें कि 2020 और 2021 में फिल्मों की शूटिंग को लेकर अक्षय काफी व्यस्त चल रहे हैं. फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय और कियारा की जोड़ी साथ दिखेंगी. फिल्म में अक्षय को महिला के गैटअप में दिखाया गया है. फिल्म 22 मई 2020 को रिलीज होगी. वहीं रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक्शन से भरपूर है. फिल्म में अक्षय कुमार पुलिस की भूमिका में हैं और उनके साथ कटरीना कैफ दिखेंगी. इसके बाद अक्षय कुमार के साथ पहली बार इस फिल्म के साथ मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. यह फिल्म पौराणिक कथा पृथ्वीराज सिंह चौहान की वीरता पर आधारित है. फिलहाल इसकी रिलीज डेट सामने नहीं आई है.

क्या बॉलीवुड के दो विवादित चेहरे एक साथ काम करने को हैं तैयार?, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

2021 में अक्षय बच्चन पांडे में नजर आएंगे जिसमें अक्षय काफी अलग गैटअप में नजर आ रहे हैं और फिल्म का पहला लुक भी जारी कर दिया गया है. उनका यह लुक देखकर दर्शकों की उत्साह बढ़ गई है. फिल्म में अक्षय के साथ कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म 22 जनवरी, 2021 को रिलीज होगी. और बच्चन पांडे के बाद अक्षय ने ट्विटर पर बेल बोटम का भी पहला लुक जारी कर दिया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि अब उनकी यह फिल्म 22 जनवरी 2021 में नहीं बल्कि 02 अप्रैल 2021 में रिलीज की जाएगी. 

ट्रेंडिंग न्यूज़