Bollywood Update: हॉटस्टार पर नहीं बल्कि बड़े पर्दे पर रिलीज हो सकती है अक्षय की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब'

अक्षय कुमार के फैंस के लिए अच्छी खबर है. खबरों की मानें तो अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को OTT प्लेटफॉर्म की जगह बड़े पर्दे पर रिलीज की जा सकती है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 7, 2020, 12:46 PM IST
    • 9 सितंबर को हॉटस्टार पर होने वाली थी फिल्म रिलीज
    • बड़े पर्दे पर फिल्म के रिलीज की तैयारी
Bollywood Update: हॉटस्टार पर नहीं बल्कि बड़े पर्दे पर रिलीज हो सकती है अक्षय की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब'

मुंबई: लंबे समय से अक्षय कुमार के फैंस को उनकी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने का इंतजार था. पहले खबरें यह थी कि फिल्म को 9 सितंबर को यानी खिलाड़ी कुमार के बर्थडे पर रिलीज किया जाएगा लेकिन अब तक फिल्म का ट्रेलर तक रिलीज नहीं किया गया है.

जिसे देखते हुए कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म को अभी रिलीज नहीं किया जाएगा पर खबरों की मानें तो फिल्म के मेकर्स अब फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने को लेकर तैयार नहीं है बल्कि इस बड़ी बजट फिल्म को वह सिनेमाघरों में रिलीज करना चाहते हैं.

दुनिया की 50 सबसे खूबसूरत महिलाओं में शामिल, ज्योतिरादित्य सिंधिया की धर्मपत्नी, लिंक पर क्लिक कर देखें तस्वीरें.

बता दें कि हालही में सड़क 2 हॉटस्टार पर रिलीज हुई लेकिन फिल्म का बुरा हाल हुआ. खबरों की मानें तो फिल्म मेकर्स ने इसके चलते भी फिल्म के रिलीज को आगे बढ़ाया है. पर फिल्म मेकर्स का साफ कहना है कि अक्षय आज भी सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले एक्टर में से एक हैं तो वह ऐसा क्यों करेंगे. लेकिन फिल्म की एडिटिंग को देखते हुए डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने कुछ सीन को दुबारा से शूट करने का फैसला किया है. 

जैसे ही अक्षय से मंजूरी और डेट मिलती है वैसे ही वापस से दो दिनों का क्लाइमेक्स के बाद के सीन्स शूट किया जाएगा. पहले भी फिल्म के कुछ सीन को दुबारा शूट किया जा चुका है. और अब कुछ महीने बाद ही फिल्म को रिलीज किया जाएगा. फिल्म में अक्षय के साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी मुख्य किरदार में हैं. अक्षय की बात करें तो वह फिलहाल अपनी फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़