आपकी बेचैनी बढ़ा देगा 'गंगूबाई काठियाड़ी' से आलिया का यह अंदाज, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) काफी समय संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही आगामी फिल्म 'गंगूबाई काठियाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. अब इस फिल्म से आलिया का नया पोस्टर और रिलीज डेट भी सामने आ गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 24, 2021, 12:52 PM IST
  • 'गंगूबाई काठियाड़ी' से आलिया भट्ट का नया पोस्टर जारी हुआ है
  • आज ही भंसाली की इस फिल्म का टीजर भी रिलीज होने वाला है
आपकी बेचैनी बढ़ा देगा 'गंगूबाई काठियाड़ी' से आलिया का यह अंदाज, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पिछले काफी समय फिल्मकार संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के निर्देशन में बन रही आगामी फिल्म 'गंगूबाई काठियाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. अब इस फिल्म से आलिया का एक और लुक जारी किया गया है, जिसके बाद से फिल्म के लिए उत्सुकता और बढ़ गई है.

आज ही जारी होगा टीजर

बुधवार को संजय लीला भंसाली के जन्मदिन के मौके पर फिल्म से आलिया का नया पोस्टर और फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

इसके अलावा इस बात की भी जानकारी दी गई है कि आज ही फिल्म का टीजर भी जारी होने वाला है. पोस्टर में आलिया को एक अलग अंदाज में देखा जा रहा है.

30 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म

यह फिल्म 30 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. भंसाली ने इस फिल्म का निर्देशन करने के अलावा इसे प्रोड्यूस भी किया है. उनके अलावा जयंतीलाल गाड़ा भी इस प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म की कहानी लेखक हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' पर आधारित है.

ऐसी होगी फिल्म की कहानी

फिल्म में आलिया को गंगूबाई काठियावाड़ी नाम की एक वेश्या का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा, जो 16 साल की उम्र में अपने पति के अकाउंटेट के साथ भागकर शादी कर लेती है. बाद में उनका पति उन्हें केवल 500 रुपये में बेच देता है.

फिल्म में नजर आएंगे ये कलाकार

बता दें कि 'गंगूबाई काठियावाणी' में आलिया के साथ शांतनु माहेश्वरी, विजय राज और  सीमा पाहवा जैसे सितारों को भी अहम किरदारों में देखा जाएगा. इसके अलावा अजय देवगन, इमरान हाशमी और हुमा कुरैशी फिल्म में कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Sridevi Death Anniversary: पहली फीमेल सुपरस्टार जिसने लड़के की भूमिका में शुरू किया था करियर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़