लॉकडाउन को लेकर बिग बी ने कही बड़ी बात, क्या आप सहमत हैं?

कोरोना जैसी महामारी ने न सिर्फ देश को बल्कि पूरे विश्व को सोचने पर मजबूर कर दिया. आज पूरी दुनिया इस महामारी पर मिलकर भी काबू नहीं पा सकी है वहीं इस बीच लगे लॉकडाउन के चलते हर स्टार, सेलिब्रिटीज व आमजन को वक्त मिला कि वह अपने व परिवार के बारे में सोच सकें. बॉलीवुड के शहंशाह ने एक ट्वीट कर लोगों से बताया कि कैसे इस लॉकडाउन ने उन्हें जो सिखाया वह 78 साल के जीवनकाल में नहीं सीख पाए थे.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 31, 2020, 10:28 AM IST
    • लॉकडाउन ने वह सिखाया जो पूरे जीवनकाल में नहीं सीख सका
    • सोशल मीडिया पर बिग बी इन दिनों हैं काफी एक्टिव
    • गुलाबो सिताबो रिलीज को तैयार
लॉकडाउन को लेकर बिग बी ने कही बड़ी बात, क्या आप सहमत हैं?

मुंबई: लॉकडाउन 4 के बाद भारत सरकार ने देशभर में लॉकडाउन को लेकर बड़ा एलान किया है. कंटोनमेंट जोन में लॉकडाउन को 30 जून तक बढ़ा दिया गया है वहीं बाकी जगहों पर पांचवें चरण के लॉकडाउन को अनलॉक 1 का नाम दिया गया है. 

सरकार इस लॉकडाउन में कई प्रकार की छूट दे रही है. वहीं बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने लॉकडाउन को लेकर बड़ी बात कही है. इन दिनों अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. ट्विटर पर तो अकसर बिग बी अपनी राई और चीजें लोगों के साथ साझा करते ही रहते थे लेकिन लॉकडाउन के दौरान अमिताभ इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. अमिताभ ने कुछ दिनों में अपनी कई पुरानी तस्वीरें लोगों के साथ शेयर भी की है.

हालही में लॉकडाउन पर ट्वीट कर अमिताभ ने कहा कि इस Lockdown के काल में जितना मैंने सीखा, समझा, और जाना , उतना मैं अपने 78 वर्षों के जीवन काल में न सीख सका, न समझ सका और न ही जान सका!  इस सच्चाई को व्यक्त करना, इसी सीख, समझ और जानने का परिणाम है  ! 

एली अवराम बनी Beetroot गर्ल, चेहरे समेत पूरी बॉडी में लगा लिया चुकंदर.

अमिताभ के इस ट्वीट पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं बता दें कि अमिताभ की मोस्ट अवेडेट फिल्म गुलाबो सिताबो को बड़े पर्दे की जगह OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है. फिल्म में अमिताभ के साथ आयुष्मान खुराना नजर आ रहे हैं. फिल्म 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज की जा रही है.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़