आधी रात को अमिताभ बच्चन ने याद की तीन साल पुरानी बात, जानिए फिर क्या हुआ?

अमिताभ बच्चन इस वक्त मुंबई के नानवती अस्पताल में भर्ती हैं, कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे अमिताभ को अचानक आधी रात में 3 साल पुरानी बात याद आ गई. उन्होंने फिर क्या किया इस रिपोर्ट में जानिए..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 16, 2020, 01:07 PM IST
    • आधी रात में अमिताभ को याद आई 3 साल पुरानी बात
    • अमिताभ बच्चन ने अस्पताल में फिर क्या ऐसा किया?
आधी रात को अमिताभ बच्चन ने याद की तीन साल पुरानी बात, जानिए फिर क्या हुआ?

मुंबई: सदी के सबसे बड़े महानायक और बॉलीवुड के शहंशाह के नाम से मशहूर अभिताभ बच्चन और उनके परिवार को बीते दिनों कोरोना ने अपनी चपेट में लिया लिया, जिसके बाद से उनका इलाज मुंबई के नानावती अस्पताल में हो रहा है.

फैंस के लिए अमिताभ का एक और संदेश

अमिताभ बच्चन को कोरोना होने की जानकारी पाते ही फैंस अपनी भावना को काबू में नहीं रख पाए. लगातार उनके चाहने वालों ने उनके लिए दुआ और मनोकामना करने लगे जिसके बाद से ही अमिताभ ने अपने चाहने वालों के लिए ट्वीट जारी करके खुद ये बता रहे हैं कि वो सकुशल हैं. उन्होंने बीती रात भी बैक टू बैक दो ट्वीट किया.

ट्विटर पर अमिताभ बच्चन काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने अस्पताल से ही लगातार ट्वीट करके अपने चाहने वालों को संदेश दिया है. आधी रात को बॉलीवुड के शहंशाह ने एक श्लोक ट्वीट करके बड़ी बातें कही.

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि "ईर्ष्यी घृणी त्वसंतुष्ट: क्रोधनो नित्यशड्कितः। परभाग्योपजीवी च षडेते दुखभागिनः।। सभी से ईर्ष्या, घृणा करने वाले, असंतोषी, क्रोधी, सदा संदेह करने वाले और पराये आसरे जीने वाले ये छः प्रकार के मनुष्य हमेशा दुखी रहते हैं। अतः यथा संभव इन प्रवृत्तियों से बचना चाहिए।"

अस्पताल में भर्ती होने के बावजूद ये ट्वीट इस बात का गवाह है कि अमिताभ अपने फैंस को ये बताना चाहते हैं कि वो बिल्कुल ठीक हैं किसी को परेशान होने की आवश्यकता नहीं है.

अमिताभ ने तीन साल पुरानी बात दोहराई

आपको बता दें अमिताभ ने इसी ट्वीट को अंग्रेजी में शेयर किया. लेकिन सबसे खास बात तो ये है कि इस ट्वीट में जिस श्लोक को अमिताभ ने साझा किया है वो साल 2017 में भी ट्वीट करके उन्होंने शेयर किया था.

गौरतलब है कि बीते शनिवार यानी 11 जुलाई की रात अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद उनके चारो बंगले को सील कर दिया गया. 12 जुलाई को हुए टेस्ट में ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव मिली. जिसके बाद अमिताभ ने फैंस की दुआओं के लिए शुक्रिया अदा किया और एक वीडियो के जरिए डॉक्टरों को सफेद कोट वाले भगवान बताया था.

इसे भी पढ़ें: हिन्दुस्तान में कोरोना की सबसे भयानक छलांग, 24 घंटे में सबसे अधिक 32,695 नये केस

इसे भी पढ़ें: मैं सुशांत सिंह राजपूत, मेरी मौत को आत्महत्या बताने की जल्दबाजी क्यों?

ट्रेंडिंग न्यूज़