इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' का ट्रेलर हुआ आउट

इरफान खान फिल्मी जगत के ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अपने अभिनय से न सिर्फ हिंदी सिनेमा जगत को बल्कि विदेशों में भी लोगों का दिल जीत चुके हैं. 13 फरवरी को इरफार खान स्टारर फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जिसके बाद से फैंस और फिल्मी सितारे जमकर इरफान की फिल्म की तारीफ कर रहे हैं.

इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' का ट्रेलर हुआ आउट

मुंबई: इरफान खान बीमार होने के चलते काफी समय से हिंदी सिनेमा जगत से काफी दूर हैं. लेकिन 13 फरवरी को इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' का ट्रेलर रिलीज किया गया जो दर्शकों और फिल्म समीक्षकों को काफी पसंद आ रहा है.

जल्दी ही हमारे देश में कदम रखेंगी ये खूबसूरत हसीना, पति ट्रंप भी होंगे साथ.

फिल्म का ट्रेलर महज ढ़ाई घंटे पहले ही रिलीज किया गया है लेकिन ट्वीटर पर लोग जमकर इरफान की तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म में इरफान के साथ करीना कपूर खान, राधिका मदान, दीपक डोबरियाल, डिंपल कपाड़िया अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं. इनके अलावा अभिनय जगत के कई बेहतरीन एक्टर को फिल्म में छोटे-छोटे किरदार में देखा जा रहा है. फिल्म का ट्रेलर सिर्फ 2 मिनट 55 सेकेंड का है लेकिन उतने में ही फिल्म की पूरी स्टोरी को फिल्म के किरदारों के साथ दिखाया जा रहा है.

फिल्म की कहानी

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत इरफान खान के एक स्पीच के साथ होती है जिसमें वह अपनी बेटी को स्कूल में सम्मानित किए जाने पर देते हैं. जहां इरफान इंग्लिश में स्पीच देना चाहते हैं पर अपनी टूटी-फुटी इंग्लिश से दो लाइन बोलने के बाद इरफान कहते हैं कि मुझे बस इतनी ही अंग्रेजी आती है. जिसके बाद समारोह में बैठे तमाम लोग जोर से ठहाके लगाने लग जाते हैं. राधिका मदान फिल्म में इरफान खान की बेटी की भूमिका में नजर आ रही हैं. लेकिन स्कूल पूरी कर इरफान की बेटी उनसे आगे की पढ़ाई के लिए लंदन जाने की बात करती हैं जहां से कहानी में मोड़ आ जाता है. बेटी को लंदन भेजने के लिए करोड़ों रुपये का खर्च बताया जाता है जिसके चलते इरफान खान लंदन पहुंचते हैं और वहां उनकी मुलाकात पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभा रही करीना कपूर से होती है. जिसके बाद कहानी में कई उतार-चढ़ाव दिखाया जाता है. जिसे देखकर आप हंसते-हंसते पागल हो जाते हैं लेकिन फिर कुछ इमोशनल सीन भी फिल्म में दिखाए जा रहे हैं. कुल मिलाजुलाकर हम कह सकते हैं कि फिल्म में एक समाजिक मैसेज के साथ-साथ एंटरटेनमेंट की कोई कमी नहीं है. 

क्या ऑस्कर विनिंग फिल्म 'पैरासाइट' है तमिल फिल्म की कॉपी?.

फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया ने किया है और  फिल्म 20 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.