Bollywood का दोहरा चेहरा, फायदा देखकर करते हैं सपोर्ट

बॉलीवुड(Bollywood) का दोहरा चेहरा कई बार हमारे सामने आ चुका है और ऐसा ही इन दिनों भी देखने को मिल रहा है. जहां एक तरफ कई सितारे रिया चक्रवर्ती(Rhea chakravarti) के साथ नजर आ रहे हैं तो वहीं कंगना रनौत()Kangana ranaut को बस गिने-चुने लोगों का साथ मिल रहा है. हमारे सभी सुपरस्टार्स ने तो जैसे पूरे मुद्दे पर आंख ही बंद कर ली है. लोगों के निशाने पर अब ये सितारे भी आ रहे  हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 10, 2020, 03:35 PM IST
    • कंगना के सपोर्ट में क्यूं नहीं बोल रहेे सितारे
    • अनुपम खैर ने जताया अफसोस
    • मधुर भंडारकर ने किया सपोर्ट
Bollywood का दोहरा चेहरा, फायदा देखकर करते हैं सपोर्ट

मुंबई: रिया चक्रवर्ती के गिरफ्तारी के बाद से बॉलीवुड के कई स्टार्स ने खुलकर उनके लिए मुहिम चलाई है और गिरफ्तारी को गलत करार दे रहे हैं. लेकिन वहीं दूसरी ओर कंगना रनौत के ऑफिस को BMC के द्वारा तोड़े जाने को लेकर कुछ ही लोगों ने आवाज उठाई है. 

तो क्या ये हमारे स्टार्स भी राजनीति और बॉलीवुड में रिश्ते बनाए रखने के लिए अपनी आवाज बुलंद करते हैं. कंगना के एक ट्वीट पर तो भारी संख्या में बॉलीवुड स्टार्स बोलते नजर आते हैं लेकिन किसी महिला के लिए गलत शब्द का इस्तेमाल करने और उसके सपने को कुचल देने के बाद भी आवाज बुलंद होती नहीं दिख रही हैं.

लेकिन इसी बीच कुछ सितारों ने महाराष्ट्र सरकार पर सवाल उठाए हैं तो कुछ ने कंगना को अपना समर्थन दिया है. इसमें एक्टर अनुपम खैर का नाम सबसे पहले आता है. अनुपम ने ट्वीट कर लिखा कि "गलत गलत गलत है! इसको bulldozer नही #Bullydozer कहते है. किसी का घरोंदा इस बेरहमी से तोड़ना बिल्कुल गलत है. इसका सबसे बड़ा प्रभाव या प्रहार कंगना के घर पर नहीं बल्कि मुम्बई की जमीन और जमीर पर हुआ है. अफसोस अफसोस अफसोस है." 

कंगना के एक्स ब्वॉयफ्रेंड के पुराने बयान को आधार बनाकर महाराष्ट्र सरकार ने एक्ट्रेस के खिलाफ खेली दूसरी पारी, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर.

इसके बाद फैशन फिल्म डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने कंगना को मजबूती के साथ खड़े रहने के लिए कहा. 

भले ही यह कंगना और महाराष्ट्र सरकार की जुबानी जंग ने एक बड़ा रूप ले लिया है. और अब यह जंग कहां तक और कब तक चलेगी यह तो नहीं पता. पर इस जंग ने बॉलीवुड की सच्चाई लोगों के सामने ला दी है.

ट्रेंडिंग न्यूज़