अथिया ने तस्वीर से केएल राहुल को किया क्रॉप, लोगों ने पूछा सब ठीक तो है

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और भारतीय टीम के ओपनिंग बल्लेबाज केएल राहुल की डेटिंग की खबरें लंबे समय से सुर्खियां बटोर रही है. लेकिन अथिया की नई पोस्ट ने इन खबरों पर कई सवाल उठा दिए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 6, 2020, 12:06 PM IST
    • अथिया ने राहुल को किया फोटो से क्रॉप
    • दोनों की ब्रेकअप की खबर बटोर रहीं सुर्खियां
अथिया ने तस्वीर से केएल राहुल को किया क्रॉप, लोगों ने पूछा सब ठीक तो है

मुंबई: फिल्म अदाकारा अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की रिलेशनशिप की खबरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. लेकिन हालही में अथिया ने एक पोस्ट शेयर की है जो कुछ ओर ही बयान कर रही है.

क्या दीपिका और रणवीर के घर आने वाला है नया मेहमान?, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

बता दें कि अथिया ने बीते दिनों की एक तस्वीर शेयर की है जो केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. केएल राहुत की पोस्ट में उनके साथ अथिया भी नजर आ रही थीं और दोनों हेरा फेरी के बाबू राव की एक्टिंग कर रहे हैं. लेकिन अथिया ने जो फोटो शेयर की है उसमें केएल राहुल को क्रॉप कर दिया गया है और उनका बस हाथ नजर आ रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

feels like a dream ago

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

फोटो पोस्ट करते समय अथिया ने कैप्शन में लिखा कि एक सपने की तरह महसूस होता है. अथिया की यह तस्वीर और कैप्शन ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं.  अथिया और केएल राहुल के फैंस उनसे पूछ रहे हैं कि सबकुछ ठीक तो है...तो कोई पूछ रहा है कि राहुल को क्रॉप क्यों किया...अब इन सवालों के जवाब कब मिलेंगे इसका सबको इंतजार है.

थोड़े दिन पहले अथिया ने राहुल के बर्थडे पर दोनों की साथ की तस्वीर भी शेयर की थी. तस्वीर शेयर कर अथिया ने राहुल को अपना पर्सन बताया था.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़