आयुष्मान की ड्रीम गर्ल अब पहुंची हॉन्ग कॉन्ग

बॉलीवुड के वरसेटाइल एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' ने भारत में खूब कमाई की और साथ ही लोगों की वाहवाही भी बटोरी. लेकिन यह फिल्म देश के बाहर कमाल दिखाने के लिए तैयार है.

आयुष्मान की ड्रीम गर्ल अब पहुंची हॉन्ग कॉन्ग

मुबंई: आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के ऐसे एक्टर जो अब तक लगभग हर तरह के किरदार निभा चुके हैं. फिल्मों में बेहतर अभिनय के साथ-साथ आयुष्मान खुरान एक बेहतर गायक भी हैं और कई फिल्मों में गाना भी गा चुके हैं. फिल्मों के अलावा आयुष्मान शो होस्ट करने में भी माहिर हैं. आयुष्मान की फिल्म ड्रीम गर्ल को हॉन्ग कॉन्ग में रिलीज किया जा रहा है. पिछले महीने आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल आई थी जिसमें उनके साथ नुसरत भरूचा मुख्य किरदार में थी. इनके अलावा फिल्म में अनू कपूर, विजय राज, अभिषेक बनर्जी, मंजोत सिंह और निधि बिष्ट भी अहम भूमिका में नजर आए. 

फिल्म ने ओपनिंग के दिन 10.05 करोड़ की कमाई की जो उस समय तक आयुष्मान की सबसे ज्यादा पहले दिन कमाई करने वाली फिल्म बनी. फिलहाल हालिया रिलीज फिल्म बाला ने आयुष्मान की ड्रीम गर्ल के पहले दिन की कमाई का रिकॉर्ड  तो़ड़ दिया है. 

KBC में बिहारी बना करोड़पति, क्लिक कर जाने खबर.

इसकी जानकारी फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी-

फिल्म ड्रीम गर्ल का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है. इस फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के के जीवन पर है जो लड़कियों की आवाज निकालने में माहिर रहता है. लेकिन उसे कोई काम नहीं मिल पाता है जिससे तंग आकर रोजगार के लिए वह अपने हुनर को ही अपना पेशा बना लेता है. लड़कियों की आवाज बहुत अच्छे से निकालने की वजह से उसे टेलीकॉलर की जॉब आसानी से मिल जाती है और वह अनजान लोगों से बातकर उनका दिल बेहलाने का काम करने लगता है. फिल्म कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर है पर इसके साथ ही आयुष्मान की हर फिल्मों की तरह यह एक सोशल मैसेज भी देता हुआ दिखा. 

लाल सिंह चड्ढ़ा का तस्वीरे आउट, क्लिक कर आप भी देखे.

भारत में तो इस फिल्म ने139.70 करोड़ रूपये कमाए है जो आयुष्मान के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. हॉन्ग कॉन्ग में यह फिल्म 5 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा. देश में तो फिल्म ने खुब धमाल मचाया है उम्मीद है कि हॉन्ग कॉन्ग में भी इसी तरह से धमाल मचाने में कामयाब रहेगी.