close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फिल्म 'बाला' से आयुष्मान फिर करेंगे धमाका, जानिए फिल्म की कहानी?

आयुष्मान खुराना की नई फिल्म 'बाला' जल्दी ही रुपहले पर्दे पर दस्तक देने वाली है. यह एक रोमांस और ड्रामा पर आधारित फिल्म है. एक बार फिर से आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर फिल्म 'बाला' में साथ नजर आ रहे है.

फिल्म 'बाला' से आयुष्मान फिर करेंगे धमाका, जानिए फिल्म की कहानी?

नई दिल्ली: फिल्म  'बाला' में आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर के अलावा यामी गौतम, जावेद जाफरी, सौरभ शुक्ला और सीमा पाहवा सहायक भूमिका में नजर आ रहे है. फिल्म का निर्देशन किया है जाने माने निर्देशक अमर कौशिक ने. जिसे दिनेश विजान द्वारा मैडॉक फिल्म्स के तहत बनाया गया है. फिल्म बाला का थीम पोस्टर 27 मई को रिलीज़ किया गया. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. फिल्म का आधिकारिक टीज़र 26 अगस्त 2019 को रिलीज हुआ था. जिसके बाद 10 अक्टूबर को फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया जो दर्शकों के बीच रोमांच पैदा करने में तो सफल रहा.



इस फिल्म की कहानी कानपुर शहर के एक युवक की जिंदगी पर आधारित है. जो एलोपेशिया नाम की बीमारी से से जुझ रहा है, इस युवक का किरदार आयुष्मान खुराना निभा रहे है. एलोपेशिया से पीड़ित होने के कारण आयुष्मान में आत्मविश्वास की कमी आ जाती है. अब फिल्म में कैसे आयुष्मान 'एलोपेशिया' का सामना करते हैं, ये देखना दिलचस्प होगा. फिल्म 7 नवंबर 2019 को रिलीज़ होने जा रही है.



आयुष्मान और भूमि पेडनेकर की जोड़ी पहले भी दो फिल्मों ''दम लगा के हईशा'' एवं ''शुभ मंगल सावधान'' में देखी जा चुकी है. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया गया है. अब देखना दिलचस्प होगा कि एक बार फिर ये हिट जोड़ी दर्शकों के दिल में जगह बना पाती है या नहीं.