बड़ा खुलासा: "सुशांत की बहनों से 'जलती' थी रिया चक्रवर्ती"

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त महेश शेट्टी ने रिया चक्रवर्ती को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया है. जिसके बाद इस केस में रिया का कैरेक्टर एक विलेन के तौर पर देखा जाने लगा है..

बड़ा खुलासा: "सुशांत की बहनों से 'जलती' थी रिया चक्रवर्ती"

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत में हर एक पल एक नया मोड़ सामने आ रहा है. रिया चक्रवर्ती को लेकर एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं. इस बीच सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी के एक दावे ने रिया को इस पूरे मामले का विलेन बना दिया है.

सुशांत की मौत के केस में रिया बनी 'विलेन'

सुशांत सिंह केस में अब एक और बड़ा खुलासा हुआ है. सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त महेश शेट्टी ने रिया चक्रवर्ती पर बेहद ही संजीदा आरोप लगाए हैं. महेश शेट्टी के मुताबिक रिया चक्रवर्ती को सुशांत का अपनी बहनों के साथ बात करना पसंद नहीं था.

इतना ही नहीं महेश शेट्टी ने तो ये तक दावा कर दिया है कि सुशांत की इच्छा के खिलाफ रिया और उनकी मां ने निजी स्टाफ को बदला था. रिया को लेकर एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं, जिससे शक की सुई रिया की ओर घूमती जा रही है.

मुख्य गवाह बन सकते हैं महेश शेट्टी

आपको बता दें, महेश शेट्टी के इस दावे के बाद कयास लगाया जा रहा है कि बिहार पुलिस इस केस में उनको मुख्य गवाह बना सकती है. बिहार पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी है, तो मुंबई पुलिस को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं.

सुशांत की बहन मीतू सिंह ने किया बड़ा खुलासा

इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर लगाया गंभीर आरोप लगाए हैं. सुशांत की बहन मीतू ने रिया चक्रवर्ती पर ये आरोप लगाए हैं कि उसने सुशांत पर काला जादू किया. उन्होंने ये भी बताया कि रिया अक्सर एक तांत्रिक को लेकर सुशांत के फ्लैट पर आती थी.

इसे भी पढ़ें: "सुशांत के फ्लैट पर काला जादू कराती थी रिया चक्रवर्ती"

एक के बाद एक खुलासे ने जहां रिया की मुसीबतें बढ़ा दी हैं, तो वहीं रिया और उनके भाई शोविक फरार बताए जा रहे हैं. बिहार पुलिस रिया से पूछताछ करने के लिए संपर्क करने की कोशिश कर रही है, लेकिन वो फिलहाल भागे-भागे फिर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: चोर की दाढ़ी में तिनका! रिया और उसका भाई शोविक फरार, 50 सवाल तैयार

इसे भी पढ़ें: मैं सुशांत सिंह राजपूत, मेरा बैंक अकाउंट करेगा हत्यारों की पहचान..!