जेएनयू के देशविरोधियों के साथ खड़े होने से दीपिका पादुकोण को हुआ 64 करोड़ का नुकसान

दीपिका पादुकोण की मति मारी गई थी, जो उन्होंने जेएनयू में देश विरोधी तत्वों के साथ खड़े होने का फैसला किया. दीपिका के एक गलत फैसले ने उनको 64 करोड़ का नुकसान करा दिया है. दीपिका को ना केवल उनकी ब्रांड वैल्यू का नुकसान हुआ है. बल्कि उनकी छवि भी खराब हुई है.

Written by - Anshuman Anand | Last Updated : Feb 11, 2020, 03:06 PM IST
    • दीपिका पादुकोण के लिए एक और बुरी खबर
    • लगा 64 करोड़ का झटका
    • ब्रांड वैल्यू गिरने से हुआ नुकसान
    • फिल्म छपाक भी हो गई थी फ्लॉप
    • दीपिका के विज्ञापन भी कम कर दिए गए
जेएनयू के देशविरोधियों के साथ खड़े होने से दीपिका पादुकोण को हुआ 64 करोड़ का नुकसान

नई दिल्ली: जेएनयू के अराजकतावादी जो देश विरोधी नारे लगाते हैं, उसके पीछे उनकी मंशा अपने राजनीतिक आकाओं को खुश करने की होती है. ऐसा करके वो अपनी भविष्य की राजनीति चमका रहे होते हैं. लेकिन फिल्मी कलाकारों को शराफत का लबादा ओढ़े इन अराजकतावादियों के झांसे में नहीं आना चाहिए. बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने ऐसी ही गलती की और इसका खमियाजा वो अब तक भुगत रही हैं.

पहले तो दीपिका की फिल्म हुई धराशायी
दीपिका पादुकोण ने जैसे ही जेएनयू जाकर छात्र रुपी वामपंथी कार्यकर्ताओं के साथ खड़े होने का फैसला किया वैसे ही देश की जागरुक जनता ने उन्हें अपने दिल से उतार दिया. जो दीपिका पादुकोण कभी फिल्मों को अकेले हिट कराने की क्षमता रखती थीं. उनकी फिल्म छपाक बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो गई.  हालांकि छपाक एक शानदार सामाजिक विषय पर बनी फिल्म थी.
लेकिन दर्शकों को दीपिका से इतनी चिढ़ हो गई कि उन्होंने मेघना गुलजार जैसी बेहतरीन डायरेक्टर की एसिट अटैक जैसे गंभीर विषय पर बनी फिल्म का नकार दिया. लेकिन दीपिका की करतूत की वजह से छपाक बॉक्स ऑफिस पर धपाक हो गई.

हालांकि कांग्रेस शासित राज्यों में इसे टैक्स फ्री करके इसे हिट कराने की जबरदस्त कोशिश की गई थी. इस फिल्म में एक बड़ा सामाजिक संदेश भी था. लेकिन हालत ये हो गई कि फिल्म अपनी 40 करोड़ की लागत भी वसूल नहीं कर पाई.

विज्ञापनों की दुनिया से भी दीपिका को मिला झटका
दीपिका पादुकोण के जेएनयू के अराजकतावादियों के साथ खड़े होने से देश के लोग इतने नाराज हो गए कि कंपनियों ने उन्हें अपने विज्ञापनों से बाहर का रास्ता दिखाना शुरु कर दिया. कुछ कंपनियों ने कई हफ्तों के लिए दीपिका के विज्ञापन रोक लिए. ये रोक अभी तक प्रभावी देखी जा रही है.

दीपिका पादुकोण ब्रिटानिया के गुड-डे बिस्किट , लॉरियल, तनिष्क ज्‍वेलर्स, विस्तारा एयरलाइंस और एक्सिस बैंक जैसे देश के लगभग 23 प्रीमियम प्रोडक्ट्स के विज्ञापनों में दिखती थीं. लेकिन दीपिका की हरकत से  कंपनियां इतनी घबरा गईं कि टीवी पर उनके विज्ञापनों की फ्रीक्वेंसी कम कर दी गई. क्योंकि दीपिका के अराजक तत्वों के साथ खड़े होने की वजह से कंपनियों के प्रोडक्ट के बहिष्कार का खतरा पैदा हो गया था.  

अब हुआ 64 करोड़ का सीधा नुकसान
दीपिका पादुकोण को ताजा नुकसान ये हुआ है कि वो डफ एंड फेल्प्स की सेलिब्रिटी ब्रांड रैंकिंग में पिछड़ गई हैं. दीपिका की ब्रांड वैल्यू पिछले साल 102.5 मिलियन डॉलर थी यानी लगभग 730 करोड़ भारतीय रुपए. साल 2018 में दीपिका का स्थान भारतीय सेलिब्रिटीज में दूसरा था. लेकिन साल 2019 की रैंकिंग में दीपिका ब्रांड वैल्यू गिर गई. वह तीसरे स्थान पर पहुंच गईं. जिसकी वजह से उनकी ब्रांड वैल्यू 93.5 मिलियन डॉलर रह गई यानी 666 करोड़ भारतीय रुपए. इन आंकड़ों के मुताबिक दीपिका को 64 करोड़ का सीधा नुकसान होता हुआ दिखाई दे रहा है.

उम्मीद है दीपिका पादुकोण को अब अक्ल आ गई होगी. उनके जेएनयू के अराजकतावादियों के साथ खड़े होने से देश के राष्ट्रवादियों का दिल टूट गया. वह अपनी यूथ आइकॉन को इस तरह देश विरोधियों के साथ खड़ा होते देखना बर्दाश्त नहीं कर पाए. इसी का खमियाजा दीपिका पादुकोण अब तक भुगत रही हैं.

उम्मीद है दीपिका पादुकोण को इस वाकये के बाद अक्ल आ गई होगी.

ये भी पढ़ें-- दीपिका पादुकोण हो सकती हैं विज्ञापनों से भी आउट
ये भी पढ़ें- क्या दीपिका की एक बेवकूफी भारी पड़ी 'छपाक' पर?
ये भी पढ़ें- दीपिका बनीं देश में राजनीतिक विवाद का मुद्दा
ये भी पढ़ें- दीपिका की फिल्म पर अदालत ने भी दिखाई थी सख्ती
ये भी पढ़ें- कांग्रेस की राजनीति और अराजकतावादियों के साथ ने दीपिका को किया बर्बाद

 

ट्रेंडिंग न्यूज़