पीएम मोदी का ध्यान खींचना चाहती हैं सनी लियोनी

सनी लियोनी की पूरी दुनिया दीवानी है. लेकिन उनका ध्यान पीएम मोदी पर अटका रहता है. हाल ही में उन्होंने ये जबरदस्त खुलासा किया है. 

पीएम मोदी का ध्यान खींचना चाहती हैं सनी लियोनी

मुंबई: सनी लियोनी अब पूरी तरह भारतीय रंग में रंगी हुई दिखती हैं. उनके दिलो दिमाग में हिंदुस्तान ही बसता है. इस बात का सबूत एक बार फिर मिला है.

पीएम मोदी से बेहद प्रभावित लगती हैं सनी लियोनी
सनी लियोनी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर अपनी बड़ी दिलचस्प ख्वाहिश जाहिर की है. सनी लियोनी से जब पूछा गया कि वह किस सेलिब्रिटी से मैसेज पाना पसंद करेंगी. तो उन्होंने छूटते ही पीएम मोदी का नाम लिया.

लगता है पीएम मोदी के बारे में ही सोचती रहती हैं सनी लियोनी
सनी लियोनी मुंबई में एक मोबाइल ऐप के लांच के मौके पर चीफ गेस्ट के रुप में शामिल हुई थीं. जब इस ऐप के लांच के दौरान आयोजकों ने सनी लियोनी से ये पूछा कि आप इस ऐप पर सबसे पहले किसका मैसेज पाना चाहेंगी. जिसे सुनते ही सनी लियोनी ने तुरंत जवाब दिया पीएम मोदी. सनी लियोनी ने सवाल सुनते ही इतना त्वरित जवाब दिया. जिससे ये लगता है कि वो पीएम मोदी के बारे में ही सोचती रहती हैं.

पीएम मोदी से Hi मैसेज चाहती हैं सनी लियोनी
सनी लियोनी की ख्वाहिश है कि पीएम मोदी उन्हें Hi लिखकर मैसेज करें. जिससे उन्हें बेहद खुशी मिलेगी. सनी लियोनी ने यह बयान मुंबई में दिया.

अलग हटकर सोच रखती हैं सनी लियोनी
कुछ समय पहले सनी लियोनी (Sunny Leone) ने अपने कुछ खास सीक्रेट्स का खुलासा करते हुए कहा था कि वह इस बारे में निश्चित हैं कि वह जो कुछ भी करती हैं, वह 'सामाजिक मानदंडों' के खिलाफ रहता है. सनी लियोनी वही करती हैं, जो उन्हें अपने आप और अपने परिवार के लिए उचित महसूस होता है.
पीएम मोदी से मैसेज हासिल करना सनी लियोनी की इसी 'कुछ हटकर' सोच का नतीजा है. क्योंकि उनकी जगह कोई और बॉलीवुड सेलिब्रिटी होती तो वह अपने किसी साथी कलाकार का नाम लेती. लेकिन सनी लियोनी ने पीएम मोदी का नाम लेकर ये जाहिर कर दिया कि वो राजनीति में भी रुचि रखती हैं.

बेहद व्यस्त हैं सनी लियोनी
फिलहाल सनी लियोनी अपनी अगली फिल्म मलयालम फिल्म रंगीला की तैयारी में जुटी हुई हैं. फिल्म का नाम 'रंगीला' है. ये उनकी पहली मलयालम फिल्म होगी. इस फिल्म में उनके साथ सलीम कुमार, जॉनी एंटनी, मेजर रवि, जैकब ग्रेगरी और रमेश पिशारोडी भी काम रते हुे नजर आएंगी.

वेब सीरीज की सफलता के बाद सनी पिछले कुछ समय में दक्षिण भारत की फिल्मों और एक नेपाली फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं. सनी लियोनी की अगली हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोकोकोला' है. इसके अलावा सनी कन्नड़ फिल्म 'वीरम्मादेवी' में भी नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें--अवॉर्ड मिलने की खुशी में सनी लियोनी ने किया कुछ ऐसा

ये भी पढ़ें--सानिया ने कुछ इस तरह से किया 26 किलो वजन कम

ये भी पढ़ें--ग्लैमरस ही नहीं बल्कि धार्मिक भी हैं जाह्नवी कपूर

ये भी पढ़ें--जेएनयू के देशविरोधियों के साथ खड़े होने से दीपिका पादुकोण को हुआ 64 करोड़ का नुकसान