चुनावी रंग में रंगा बॉलीवुड

लोकतंत्र का सबसे बड़ा पर्व यानी चुनाव के लिए महाराष्ट्र और हरियाणा में मतदान चल रहा है. इसी दौरान मायानगरी के सितारे आज वोट डालते देखे जा रहे हैं. देखिए कौन- कौन से सितारे पहुंचे वोट डालने. 

चुनावी रंग में रंगा बॉलीवुड

मुंबई : आज महाराष्ट्र में 288 सीटों पर विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जा रहे हैं . मतदान प्रक्रिया सुबह 7 बजे से शुरु हो चुकी है जो शाम 6 बजे तक चलेगी.  इसी बीच बॉलीवुड सितारे भी देश के जिम्मेदार नागरिक की तरह अपने वोट के अधिकार का प्रयोग करने के लिए मतदान केन्द्र पर पहुंचे. 

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कैसे गोरखपुर के भाजपा सांसद और मशहूर भोजपुरी स्टार रवि  किशन वोट डालने के बाद गर्व से अपनी उंगली दिखा रहे हैं. वहीं गुजरे जमाने की सुपरस्टार पद्मिनी कोल्हापुरे भी मतदान करने के लिए अपनी बारी का इंतजार करते हुए दिखीं. 

 

 

मिस्टर परफैक्ट आमिर खान ने भी अपने वोट डालकर अपनी जिम्मेदारी निभाई.

 

यह सभी फिल्मी सितारे ना केवल अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं, बल्कि आम लोगों से बढ़ चढ़कर लोकतंत्र के महापर्व में हिस्सा लेने के लिए प्रेरित भी कर रहे हैं. 

पूर्व मिस वर्ल्ड और मशहूर अभिनेत्री लारा दत्ता अपने पति और फेमस टेनिस स्टार महेश भूपति के साथ मतदान करने के लिए पहुंची थीं. 

 

बॉलीवुड के राजा बाबु ने भी धर्मपत्नी संग डाले वोट.

 

 

बॉलवुड की ड्रीमगर्ल व मथुरा से भाजपा सांसद हेमा मालिनी भी पहुंची वोट डालने.

मशहूर विलेन प्रेम चोपड़ा ने भी मतदान किया, वहीं अनिल कपूर और मशहूर गीतकार गुलजार साहब ने जनता को वोट की अहमियत समझाने की कोशिश की. 

 

 

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की पत्नी डॉ अंजलि और बेटा अर्जुन तेंदुलकर भी वोट डालते दिखें. 

फिल्मी सितारों में अब तक आमिर खान, माधुरी दीक्षित, हेमा मालिनी, रितेश देशमुख और जेनेलिया व परिवार के साथ दिखें. इसके अलावा प्रेम चोपड़ा, रवि किशन, गोविंदा और उनकी पत्नी, सचिन तेंदुलकर की पत्नी अंजली और उनके बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी वोट डालते दिखें. 

रितेश देशमुख भी पत्नी जेनेलिया संग दिखें वोट डालते.