सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा

बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा ने आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 29, 2019, 04:00 PM IST
सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा

लखनऊ: दो दिवसीय दौरे पर अपने गृहनगर गोरखपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार सुबह गोरक्षनाथ मंदिर में जनता दरबार लगाकर समस्याएं सुनी. यहीं पर गोविंदा ने उनसे मुलाकात की. जानकारी के मुताबिक गोविंदा ने गोरखनाथ मंदिर में दर्शन किये और उसके बाद मुख्यमंत्री से मुलाकात की. इस दौरान गोविंदा को देखने के लिए भारी भीड़ जुट गई थी. लोगों ने गोविंदा के साथ तस्वीरे खिंचाई.

दो दिनों के दौरे पर गोरखपुर में हैं सीएम योगी

दो दिवसीय दौरे पर योगी आदित्यनाथ अपने गृहनगर गोरखपुर में हैं. यहां उन्होंने जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनीं. गोरखनाथ मंदिर में सीएम ने पूजा- अर्चन भी किया था. यहीं पर उनकी मुलाकात गोविंदा से हुई.

पुलिस की कार्यशैली से परेशान दिखे लोग

सीएम ने लोगों से उनकी समस्याएं पूछी तो ज्यादा मामले जमीनी विवाद को लेकर थे. लोग पुलिस की कार्यशैली से परेशान थे. फरियादियों ने कहा कि जब हम थाने पर जाते हैं तो हमारी फरियाद नहीं सुनी जाती और फिर घूम कर मुख्यमंत्री के जनता दरबार में आते हैं. मुख्यमंत्री ने एडीजी दावा शेरपा, जिलाधिकारी और एसएसपी को दिए निर्देश कि जो भी लोग ठंड के मौसम में दूर-दराज से आए हैं, सबकी समस्याओं को सुना जाए और तत्काल निस्तारण किया जाए.

दूर दूर से आए लोग

सीएम योगी के सामने फरियाद लेकर दूर दूर से लोग आए. कई लोगों ने पुलिस की ज्यादती की शिकायत की. जनता दरबार में पहुंची एक महिला फरियादी ने कहा कि साहब मैं प्रयागराज से आई हूं. रेलवे के सामने मेरी जमीन है, जहां पर कुछ लोगों ने कब्जा कर लिया. कई बार थाना पुलिस का चक्कर लगाए, लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती है. इस पर मुख्यमंत्री ने नाराज होकर पुलिस को तत्काल कार्रवाई करने का आदेश दिया.

ये भी देखें- बहन अर्पिता ने सलमान को दिया बर्थ डे का सबसे बड़ा गिफ्ट
 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़