सलमान खान, करण जौहर समेत इंडस्ट्री के 8 लोगों के खिलाफ किया गया केस दर्ज

सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड को लेकर कई तरह की वजह बताई जा रही है.  लेकिन इसी बीच बिहार के वकील सुधीर ओझा ने करण जौहर, सलमान खान समेत अन्य 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

 सलमान खान, करण जौहर समेत इंडस्ट्री के 8 लोगों के खिलाफ किया गया केस दर्ज

मुंबई: सोशल मीडिया पर तमाम प्रकार से सुशांत सिंह राजपूत को लेकर फिल्म इंडस्ट्री को घेरे में लिया जा रहा है. जहां सुशांत की मौत ने अपने साथ कई सवाल खड़े किए हैं तो वहीं बॉलीवुड में चले आ रहे नेपोटिज्म पर भी लोग खुलकर बोलते नजर आ रहे हैं.

 

सुशांत सिंह राजपूत के बौद्धिक स्तर तक पहुंच ही नहीं सकते ये कथित सितारे.

पहले फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी आवाज उठाई जिसके बाद कई ओर सेलिब्रिटी और स्टार भी इसे लेकर बोलते नजर आएं.  वहीं बिहार के मुज्जफरपुर में वकील सुधीर ओझा ने सलमान खान, करण जौहर और एकता कपूर सहित 8 अन्य लोगों के खिलाफ मुकादमा दर्ज करवाया है. सभी कलाकारों के खिलाफ आईपीसी की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत मुजफ्फरपुर कोर्ट में मामला दर्ज किया है. बता दें कि रविवार को सुशांत ने अपने मुंबई स्थित घर पर फांसी लगाकर आमहत्या कर ली थी.

बॉलीवुड पर हावी है वंशवाद, बाहरी कलाकारों के खिलाफ हो जाते हैं एकजुट.

जहां कुछ लोग इसे डिप्रेशन व मानसिक बीमारी बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग बॉलीवुड के कुछ बड़े प्रोडक्शन और स्टार को इसके जवाबदेह बता रहे हैं. खबरों की मानें तो सुशांत के हाथ फिल्म छिछोरे के बाद कोई भी फिल्म नहीं लगी जबकि छिछोरे ने बेहतर कमाई की थी. और इसकी वजह कुछ लोगों का सुशांत को नापसंद किया जाना बताया जा रहा है.

कृति ने सुशांत को याद कर लिखा इमोशनल मैसेज.

सुशांत के दोस्त और करीबी ने भी बताया कि कैसे पूरा बॉलीवुड उन्हें खुद से अलग समझता था. और क्यों उन्हें बड़ी पार्टियों में नहीं बुलाया जाता था, लोग इसे लेकर बॉलीवुड पर सवाल उठा रहे हैं लेकिन इससे एक बात तो साफ है कि चाहे सुशांत ने किसी भी वजह से सुसाइड किया लेकिन इससे एक बात तो साफ है कि बाहर से चमकती हुई यह दुनिया अंदर से कितनी खोखली है.