close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जानिए कौन-कौन से सेलिब्रिटी करने जा रहे हैं अपना पहला करवा चौथ

करवा चौथ का त्यौहार हो और बॉलीवुड सेलिब्रिटी की बात न की जाए ये कैसे मुमकिन है. जानिए इस बार की खास जोड़ियां जो करने जा रही हैं अपना पहला करवा चौथ    

 जानिए कौन-कौन से सेलिब्रिटी करने जा रहे हैं अपना पहला करवा चौथ

मुंबई: करवा चौथ एक ऐसा त्योहार है जिसका हर सुहागन को इंतजार रहता है. हर सुहागन में सबसे सूंदर दिखने की होड़ लगी रहती है. और इस त्यौहार का इंतजार हमारी बॉलीवुड एक्ट्रेस से लेकर बड़े-बड़े सेलेब को भी रहता है. आज हम बात करेंगे कुछ ऐसे 
सेलिब्रिटी की जिनका इस साल पहला करवाचौथ है. 

1. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह


दीपिका और रणवीर की सबसे पहली मुलाकात फिल्म ''रामलीला'' में हुई. और इसी फिल्म के दौरान दोनों में दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गयी. लगभग 6 साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया. फिर शादी के बंधन में बंधे. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी 14 नवंबर 2018 को इटली के लेक कोमो में हुई. इन दोनों ने सिंधी और कोंकणी रितीरिवाजों से शादी की.

2. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस


प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की मुलाकात 'क्वांटिको' के सेट पर एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई. इस मुलाकात के बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ी और दोनों 'मेट गाला' में साथ दिखे. लगभग 1 साल एक दूसरे को डेट के बाद प्रियंका ने अपनी इंगेजमेंट की खबर सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने फेंस को चौका दिया. और 1 दिसंबर 2018 को हिंदू और ईसाई दोनों परंपराओं से अमेरिकी पॉप सिंगर निक जोनस के साथ विवाह बंधन में बंधी.

3.ईशा अंबानी और आनंद पीरामल


अंबानी और पीरामल परिवार लगभग पिछले 40 वर्षों से एक-दूसरे को जानते हैं और साथ में बिजनेस भी करते आ रहे हैं. ईशा और आनंद एक दूसरे को फैमिली रिलेशनशिप के वजह से बचपन से जानते है. दोनों जैसे जैसे बड़े हुए इनकी दोस्ती प्यार में बदल गयी. और 2018 मई में महाबलेश्वर के एक मंदिर में आनंद ने घुटनों पर बैठकर ईशा को प्रपोज किया और ईशा ने इस प्रपोजल को स्वीकार कर लिया. 12 दिसंबर 2018 में मुंबई के अनटिला में दोनों का विवाह संपन हुआ.

4.श्लोका मेहता और आकाश अंबानी


श्लोका मेहता और आकाश अंबानी बचपन के दोस्त हैं. दोनों ने एक ही स्कूल से पढ़ाई की है. 12वीं के बाद दोनों आगे की पढ़ाई के लिए विदेश चले गए. पढ़ाई पूरी कर भारत लौटने के बाद दोनों का प्यार परवान चढ़ा और पिछले साल गोवा में पूरे परिवार व करीबी दोस्तों के बीच श्लोका को शादी के लिए प्रपोज कर दिया. और श्लोका के हां करने के बाद 9 मार्च 2019 को दोनों हमेशा के लिए विवाह सूत्र में बंध गए.

5. नुसरत जहां और निखिल जैन


नुसरत जहां और निखिल जैन की कहानी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. दोनों की मुलाकात दू्र्गा पूजा के दौरान हुई. कहा जाता है कि निखिल को नुसरत से पहली नजर में ही प्यार हो गया था. कुछ मुलाकातों के बाद निखिल ने नुसरत को शादी के लिए प्रपोज कर दिया. TMC सांसद की सोच धर्मनिरपेक्ष है. उन्होंने काफी विरोधों के बाद भी अपनी दिल की सुनी. और 19 जून 2019 को तुर्की के इस्तांबुल शहर में डेस्टिनेशन वेडिंग की.