• देश में कोविड-19 से सक्रिय मरीजों की संख्या 89,987 पहुंची, जबकि संक्रमण के कुल मामले 1,65,799: स्त्रोत-PIB
  • कोरोना से ठीक होने वाले लोगों की संख्या- 71,106 जबकि अबतक 4,706 मरीजों की मौत: स्त्रोत-PIB
  • वित्त मंत्री ने वित्तीय स्थिरता और विकास परिषद की अध्यक्षता की और घरेलू स्थिति की समीक्षा की
  • वित्त मंत्री ने ‘आधार’ पर आधारित ई-केवाईसी के जरिए ‘तत्काल पैन आवंटन’ की सुविधा का शुभारंभ किया
  • वाणिज्य मंत्री एक्सपोर्टर्स से अधिक प्रतिस्पर्धी होने और दुनिया को गुणवत्तापूर्ण उत्पाद प्रदान करने का आह्वान किया
  • उपभोक्ता कार्य मंत्री एफसीआई के खाद्यान्न वितरण और खरीद की समीक्षा की
  • कैबिनेट सचिव ने कोविड से सबसे अधिक प्रभावित 13 शहरों की स्थिति की समीक्षा की
  • भारत जुलाई के अंत तक, प्रति दिन 5 लाख स्वदेशी किट का उत्पादन करेगा: अधिकार प्राप्त समूह-1
  • केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री ने नई दिल्ली में वेबिनार के माध्यम से 45,000 उच्च शिक्षण संस्थाओं के प्रमुखों से बातचीत की
  • रेलवे ने 3,736 श्रमिक स्पेशल ट्रेनों का संचालन किया, 50+ लाख प्रवासी श्रमिकों को घर पहुंचाया गया

नहीं रहे 'रेडी' के 'छोटे अमर चौधरी', अब इस एक्टर की कैंसर से मौत

मोहित बघेल (Mohit Baghel) का जन्म 7 जून, 1993 को उत्तर प्रदेश के मथुरा में हुआ था. मोहित बघेल ने करियर की शुरुआत 'छोटे मियां' कॉमेडी शो से की थी. 'जबरिया जोड़ी' में भी मोहित नजर आए थे. मोहित बघेल 'बंटी और बबली 2' में भी नजर आने वाले थे. 

नहीं रहे 'रेडी' के 'छोटे अमर चौधरी', अब इस एक्टर की कैंसर से मौत

नई दिल्लीः सिने जगत के लिए यह साल ही मनहूसियत भरा है. अभी बीते महीने इरफान खान और लीजेंड ऋषि कपूर के जाने का गम कम भी नहीं हुआ था कि एक और सितारा छोड़ कर चला गया. शनिवार को एक्टर  मोहित बघेल ये दुनिया छोड़कर चले गए हैं. वो कैंसर से पीड़ित थे.

मथुरा में उनका इलाज चल रहा था. महज 27 साल की उम्र में कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से लड़ते हुए उन्होंने शनिवार की सुबह 11 बजे अपने घर पर अंतिम सांस ली. ब्रज की गलियों से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाले मोहित बघेल के निधन की सूचना से हर कोई स्तब्ध रह गया.

मथुरा में जन्मे थे मोहित
मोहित बघेल (Mohit Baghel) का जन्म 7 जून, 1993 को उत्तर प्रदेश के मथुरा में हुआ था. मोहित बघेल ने करियर की शुरुआत 'छोटे मियां' कॉमेडी शो से की थी. 'जबरिया जोड़ी' में भी मोहित नजर आए थे. मोहित बघेल 'बंटी और बबली 2' में भी नजर आने वाले थे. 

रोहन ने मोहित के लिए लिखा इमोशनल नोट
टीवी एक्टर रोहन मेहरा ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मोहित के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है. बता दें कि रोहन और मोहित के बीच अच्छी दोस्ती थी. रोहन ने लिखा- जिंदगी कितनी अनिश्चित है. मेरा एकमात्र दोस्त जिस पर मैं भरोसा कर सकता था वो हमेशा के लिए चला गया है... यह अविश्वसनीय और दिल तोड़ने वाला है.

मुझे अभी भी याद है कि जब हम अपनी फिल्म Uvaa की शूटिंग के दौरान 7 साल पहले पहली बार मिले थे तो हम कैसे कनेक्ट हो गए थे. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे मोहित बघेल. मैं तुम्हें मिस करूंगा भाई. I wish R.I.P meant Return If Possible . इसी के साथ रोहन ने मोहित संग कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं.

परिणिति चोपड़ा भी दुखी
एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने भी मोहित को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- साथ काम करने वाले लोगों में से सबसे अच्छे इंसान. हमेशा हैप्पी, पॉजिटिव और मोटिवेटेड. लव यू मोहित. RIP.#JabariyaJodi मोहित बघेल परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा कि फिल्म जबरिया जोड़ी का हिस्सा थे. 

खिलाड़ियो पर चढ़ा 'कीप इट अप' चैलेंज का बुखार

सलमान खान की रेडी से मिली थी पहचान
फिल्म ड्रीम गर्ल के डायरेक्टर ने भी मोहित के लिए सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट लिखा.  मोहित को सलमान खान की फिल्म रेडी से पहचान मिली थी. इस फिल्म में वह एक रसूखदार परिवार में अमर चौधरी नाम के शैतान लड़के के किरदार में थे.

इस परिवार का काफी दबदबा रहता है और अमर इसी का फायदा उठाकर सबको परेशान करता है. उनकी कॉमेडी को सभी ने पसंद किया था. 

करीना कपूर खान ने कहीं अम्फान चक्रवात से मची तबाही पर यह बड़ी बात