'अतरंगी रे' में धनुष, अक्षय और सारा दिखेंगे साथ

फिल्म 'रांझना' के डायरेक्टर फिर से एक बार साउथ के मशहूर अभिनेता धनुष को लेकर फिल्म बनाने की तैयारी में लग चुके हैं. लेकिन इस फिल्म में धनुष के अलावा अक्षय कुमार भी होंगे जिनकी फिल्म में मौजूदगी को लेकर लंबे समय से कयास लगाए जा रहे थे. फिल्म 'अतरंगी रे' में धनुष के साथ सारा अली खान रोमांस करती नजर आएंगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 30, 2020, 12:27 PM IST
    • धनुष ने पहले भी आनंद एल राय के साथ फिल्म रांझणा में काम किया है
    • फिल्म को 10 मिनट में अक्षय ने कहा हां
'अतरंगी रे' में धनुष, अक्षय और सारा दिखेंगे साथ

मुंबई: हिंदी फिल्म निर्माता-निर्देशकों की पहली पसंद बन चुके खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार को लेकर खबरें बनीं हुई है. कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म के लिए 120 करोड़ रुपये ले रहे हैं लेकिन इस बात की फिलहाल कोई पुष्टि नहीं हूई है. पर इस बात की पुष्टि जरूर हो गई है कि अक्षय कुमार अतरंगी रे में नजर आएंगे.

क्या बॉलीवुड के दो विवादित चेहरे एक साथ काम करने को हैं तैयार?, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

बता दें कि अतरंगी रे में साउथ के सुपरस्टार धनुष और सारा अली खान की जोड़ी पहली बार साथ काम करने वाली है. जहां सारा और धनुष को लेकर दर्शकों में उत्सुकता बनी हुई है वहीं फिल्म में अक्षय के किरदार को लेकर दर्शकों की दिलचस्पी फिल्म को लेकर और भी बढ़ गई है. अक्षय कुमार को फिल्म में लेने को लेकर फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय कहते हैं कि अक्षय जैसे हीरो की ही इस फिल्म में जरुरत थी और अक्षय से बेहतर इस किरदार में कोई ओर नहीं निभा सकता. अक्षय लगातार फिल्मों में एक अभिनेता के तौर पर बेहतर करते जा रहे हैं. और इस फिल्म को उनके जैसे परिपक्व एक्टर की ही जरुरत थी. 

अक्षय ने सिर्फ 10 मिनट में फिल्म के लिए हां कहा
अक्षय का किरदार फिल्म में बहुत खास होने की बात कही जा रही है. साथ ही जब अक्षय से फिल्म को लेकर बात की गई तो अक्षय ने एक निर्देशक के तौर पर आनंद एल राय की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह आनंद के साथ काम करने को लेकर काफी उत्सुक हैं. अक्षय ने यह भी बताया कि जब उन्होंने फिल्म की कहानी और अपने किरदार के बारे में सुना तो उन्हें फिल्म के लिए हां कहने में 10 मिनट भी नहीं लगे. इसके साथ ही अक्षय ने यह भी कहा कि फिल्म में भले उनके किरदार की शूटिंग को लेकर लंबे समय की जरूरत नहीं है लेकिन यह किरदार ऐसा है जिसके लिए अक्षय कुमार न नहीँ कह सकें. और यह किरदार खिलाड़ी कुमार को हमेशा याद रहेगा.

'पंगा गर्ल' कंगना ने सैफ को सुना डाली दो टूक बात, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

पहले भी धनुष आनंद के साथ कर चुके हैं काम

बता दें कि धनुष  पहले भी आनंद एल राय के साथ फिल्म रांझणा में काम कर चुके हैं. रांझणा साल की सुपरहिट फिल्मों में शामिल थी. फिल्म अतरंगी रे के बारे में ज्यादा तो नहीं लेकिन आनंद एल राय ने बताया है कि फिल्म ए आर रहमान की म्यूजिकल फिल्म की तरह पेश की जाएगी और फिल्म का संगीत भी रहमान के द्वारा गाया जाएगा जो उनके दिल के काफी करीब है. 

ट्रेंडिंग न्यूज़