close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फैन्स से बोले धर्मेंद्र, 'पूरी तरह चुस्त और तंदुरुस्त हूं'

पिछले हफ्ते अस्पताल में भर्ती हुए धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को सेहत की जानकारी दी और बताया कि अब वो पूरी तरह से ठीक हैं.

फैन्स से बोले धर्मेंद्र, 'पूरी तरह चुस्त और तंदुरुस्त हूं'

मुंबई: सदाबहार अभिनेता धर्मेंद्र ने कहा कि अब वह पूरी तरह से चुस्त और तंदुरुस्त हैं. उन्हें पिछले सप्ताह डेंगू हुआ था, लेकिन अब वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं. 83 वर्षीय अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने अंदाज में लिखा, 'लखनऊ गया था, अचानक डेंगू नाम की बेशर्म बीमारी ने आ घेरा. अब जरा आराम है. ऊंट पर बैठे को भी कुत्ता काट जाता है.' 

धर्मेंद्र की इस पोस्ट पर लोगों की काफी प्रतिक्रिया आ रही है. फैंस उनकी कुशलता की दुआ कर रहे हैं और अपना प्यार दे रहे हैं.

वहीं एक अन्य पोस्ट में धर्मेंद्र ने अपने शुभचिंतकों के प्रति अपना आभार व्यक्त किया. उन्होंने लिखा, 'मित्रों बहुत-बहुत प्यार. आपकी दुआओं से अब मैं पूरी तरह स्वस्थ हूं.'

इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर भी शेयर की धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक नई तस्वीर भी साझा की. इस तस्वीर में वह हाथ हिलाते हुए खुश नजर आ रहे हैं. 

हिंदुजा अस्पताल में कराया गया था भर्ती

गौरतलब है कि धर्मेंद्र को पिछले हफ्ते मुंबई के उपनगर खार के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. स्वास्थ्य में सुधार होता देख तीन दिन बाद ही डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी. सूत्रों के अनुसार, अब वह पहले से बेहतर हैं और आराम कर रहे हैं. पिछले महीने ही धर्मेंद्र को अपने पोते और अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल की पहली फिल्म 'पल पल दिल के पास' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर देखा गया था. हाल में वह फिल्म 'यमला पगला दीवाना : फिर से' में अपने दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ बड़े परदे पर नजर आए थे.