टाइगर के फ्लिप को देख, दिशा ने किया रिएक्ट

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी बॉलीवुड के फिटेस्ट कपल में से एक है. दोनों अक्सर फिटनेस से लेकर अपने डांस की वीडियोज भी शेयर करते रहते हैं. इतना ही नहीं दोनों खुलकर एक-दूसरे के लिए अपना प्यार भी जाहिर करते रहते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 29, 2020, 04:37 PM IST
    • टाइगर ने शेयर की थ्रोबैक वीडियो
    • दिशा ने इमोजी के जरिए किया कमेंट
टाइगर के फ्लिप को देख, दिशा ने किया रिएक्ट

मुंबई: टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के फिटेस्ट एक्टर में से एक हैं और वह अक्सर फिटनेस वीडियोज से लेकर अपने डांस की वीडियो भी फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. 

हालही में टाइगर ने अपनी एक थ्रोबैक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में टाइगर फ्लिप करते नजर आ रहे हैं. टाइगर की फ्लिप का कोई जवाब नहीं है और यह तो हम उनके डांस और एक्शन सीन्स देखकर समझ ही चुके हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

@shariquealy

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

टाइगर की इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और लोग जमकर उसपर कमेंट कर रहे हैं. इन्हीं में से एक हैं टाइगर की लेडी लव दिशा पटानी. दिशा और टाइगर अक्सर एक-दूसरे की वीडियोज और फोटोज पर कमेंट व रिएक्ट करते रहते हैं. टाइगर के फ्लिप को देखकर दिशा ने भी एक इमोजी कमेंट किया.

आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर स्टारर 'सड़क 2' होगी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज.

इससे पहले दिशा के बर्थडे पर टाइगर ने उनकी क्यूट सी वीडियो शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया था. दिशा के बर्थडे के मौके पर उनके साथ टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ और मां नजर आई थीं.

वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर की आखिरी रिलीज फिल्म बागी 3 थी जिसने बॉक्सऑफिस पर कोरोना की वजह से ज्यादा कमाई तो नहीं की पर दर्शकों से फिल्म को मिलाजुला रिएक्शन मिला. वहीं टाइगर की आगामी फिल्मों की बात करें तो उसमें हीरोपंती और रैम्बो शामिल है. टाइगर इन दिनों डब करने को लेकर रोजाना स्टूडियो जाते नजर आ रहे हैं.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़