'हमराह' के लिए दिशा को दी गई थी 2 दिन की स्पेशल ट्रेनिंग, वीडियो वायरल

फिल्म मलंग का हमराह सांग दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हुआ, लोग आज भी इस गाने को सुनना पसंद करते हैं. हालही में दिशा ने इस गाने की रिहर्सल वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 26, 2020, 11:16 AM IST
    • दिशा पटानी का वीडियो हो रहा वायरल
    • किसिंग सीन को लेकर हमराह गाने की हुई थी चर्चा
 'हमराह' के लिए दिशा को दी गई थी 2 दिन की स्पेशल ट्रेनिंग, वीडियो वायरल

मुंबई: फिल्म मलंग में दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर की केमिस्ट्री ने आग लगा दी. फिल्म तो सुपरहिट साबित हुई ही लेकिन फिल्म के गाने ने भी धमाल मचा दिया.

मलंग फिल्म का हमराह सांग दर्शकों को काफी पसंद आया. गाने में दिशा और आदित्य के बीच में फिल्माया गया अंडर वाटर सीन काफी बोल्ड थे. गाने में दोनों स्टार के समुद्र के अंदर किसिंग सीन की भी काफी चर्चा हूई.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Had the best time filming for #humraah , here’s some of the prep we did 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

बता दें कि इस गाने के लिए दिशा और आदित्य को दो दिनों की स्पेशल ट्रेनिंग दी गई थी. इसी से जुड़ी एक मेकिंग वीडियो दिशा ने हालही में इंस्टाग्राम पर शेयर की. इस वीडियो को शेयर करते हुए दिशा ने लिखा कि हमराह को शूट करते हुए सबसे बेस्ट टाइम. 

अनलॉक का टीजर आउट, सस्पेंस और खून खराबा से भरा हुआ.

वर्कफ्रंट
दिशा की आखिरी रिलीज फिल्म मलंग थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की. फिलहाल दिशा की आगामी फिल्मों की बात करें तो उसमें राधे शामिल है. राधे में दिशा सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं. फिल्म को इस साल ईद पर रिलीज किया जाना था लेकिन लॉकडाउन की वजह से ऐसा नहीं हो सका. खैर फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है.

ट्रेंडिंग न्यूज़