फिल्म 'बागी 3' की टीम ने शूटिंग पूरी होने के बाद की केक कटिंग

फिल्म 'बागी' और 'बागी 2' के बाद फिल्म की तीसरी सीरीज तैयार की जा चुकी है. और जल्द ही फिल्म के रिलीज डेट के साथ फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर रिलीज की जाने की संभावना जताई जा रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 31, 2020, 03:06 PM IST
    • बागी 3 की शूटिंग हुई पूरी
    • एक फिल्म में होंगे तीन विलेन
फिल्म 'बागी 3' की टीम ने शूटिंग पूरी होने के बाद की केक कटिंग

मुंबई: टाइगर श्रॉप, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख स्टारर फिल्म 'बागी 3' की शू़टिंग पूरी की जा चुकी है. शूट खत्म होने के बाद 'बागी 3' की पूरी टीम ने केक काटकर खुशी जाहिर की है. फिलहाल अभी तक मूवी की रिलिजिंग डेट का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन माना जा रहा है कि मूवी जल्द ही लॉन्च हो सकती है. 

'भूत: द हॉन्टेड शिप' का टीजर हुआ आउट, अकेले देख डर जाएंगे आप, लिंक पर क्लिक कर देखें रिव्यू.

बागी-3 में एक नहीं तीन विलेन
'बागी' और 'बागी 2' की सफलता के बाद 'बागी 3' भी जल्द ही लॉन्च हो सकती है. बता दें इस फिल्म में रितेश देशमुख नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे. बागी 2 ने लगभग 200 करोड़ की बंपर कमाई की थी. वहीं, बागी ने 150 करोड़ की कमाई करके बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखेरा था. 'बागी 3' से भी सभी को काफी उम्मीदें हैं. इस बार फिल्म में मुकाबला और भी ज्यादा मजेदार होने वाला है, क्योंकि बागी 3 में एक-दो नहीं, बल्कि तीन विलेन होंगे. रितेश देशमुख भी निगेटिव किरदार में नजर आ रहे हैं. टाइगर श्रॉफ तीनों विलेन से मुकाबला करते नजर आएंगे. खास बात ये है कि फिल्म के तीनों विलेन, तीन अलग अलग देश के रहने वाले हैं.

एक थप्पड़ पर बनीं तापसी की पूरी फिल्म 'थप्पड़', लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन अब शुरू हो जाएगा और जल्द ही फिल्म  की रिलीज डेट भी अनाउंस हो जाएगी. रिपोर्ट्स के अनुसार, तीन अलग अलग देशों के विलेन फिल्म के फाइटिंग सीन को खास बनाने जा रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक इसमें एक विलेन इजरायली एक्टर जमील खौरी हैं, जो हाल ही में हॉलीवुड एक्शन थ्रिलर बॉडी ऑफ लाइज में नजर आए थे. जमील के अलावा विलेन इवन कोस्टादिनॉव भी विलेन के रुप में होंगे, जो बुलगेरिया के रहने वाले हैं. बता दें कि इस मूवी की शूटिंग जयपुर में की गई है. मूवी में रितेश देशमुख पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं. 

ट्रेंडिंग न्यूज़