फिल्म 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' नेटफ्लिक्स पर रिलीज को तैयार

जल्द ही भूमि पेडनेकर ( Bhumi Pednekar) और कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) की फिल्म डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे (Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare) OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. फिल्म कॉमेडी से भरपूर है और 18 सितंबर को रिलीज किया जा रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 4, 2020, 01:40 PM IST
    • 18 सितंबर को रिलीज हो रही है फिल्म
    • समाज के बंधन को तोड़ती नजर आएंगी भूमि और कोंकणा
फिल्म 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' नेटफ्लिक्स पर रिलीज को तैयार

मुंबई: भूमि पेडनेकर ( Bhumi Pednekar) और कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) की फिल्म डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे  (Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare)  जल्द ही नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होने वाली है. फिल्म को लेकर पहले से ही काफी बज बना हुआ था और आखिरकार 18 सितंबर को फिल्म रिलीज की जा रही है.

बता दें कि फिल्म मई महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से ऐसा नहीं हो सका. लेकिन कोरोना की स्थिति को देखते हुए फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है. 

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी की बात करें तो ये दो कजिन बहनों की कहानी है, जो अपने हिसाब से जिंदगी जीना चाहती है और इसके लिए ये समाज के बंधन को तोड़ती नजर आएंगी. इसमें दोनों ही बहनों को स्मॉल टाउन गर्ल दिखाया गया है. जो अपने सपने को पूरा करने के लिए शहर आती हैं और सोचती हैं कि उनका सपना पूरा हो जाएगा. लेकिन जब उनके सामने मुश्किलें आती है तब पता चलता है कि सपनों को पूरा करने के लिए इंसान को किन परिस्थितियों से गुजरना पड़ता है.

'बिग बॉस-14' में कहर बरसा सकती हैं रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी चोपड़ा,  लिंक पर क्लिक कर देखें तस्वीरें.

फिल्म को एकता कपूर (Ekta Kapoor) और शोभा कपूर (Sobha Kapoor) ने प्रोड्यूस किया है. वहीं फिल्म को डायरेक्टर अलंकृता श्रीवास्तव ने किया है. भूमि पेडनेकर, कोंकणा सेन के अलावा अमोल पराशर और विक्रांत मैसी, कुबरा सैठ और करण कुंद्रा अहम भूमिका में नजर आएंगे.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़