जॉन पर छाया 'पागलपंती' का क्रेज

मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल 4  के बाद जॉन भी कॉमेडी मल्टीस्टारर फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर दिख रहे हैं.  जॉन और उनकी टीम फिल्म पागलपंती से दर्शकों को पागल बनाने आ रही है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं.

 जॉन पर छाया 'पागलपंती' का क्रेज

मुबंई: पिछले लंबे वक्त से सीरियस और एक्शन फिल्मों में नजर आ रहे जॉन अब्राहम ने फिर एक बार कॉमेडी फिल्मों में अपनी वापसी की है. 19 अक्टूबर को जॉन ने  ट्वीट कर के 22 अक्टूबर 'पागलपंती' का ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी दी थी. सामने आए ट्रेलर के अनुसार फिल्म में जॉन के साथ अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, इलियाना डिक्रूज, उर्वशी रौतेला, कृति खरबंदा , अनिल कपूर और सौरभ शुक्ला लीड में दिख रहे हैं.  फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है, इन्होंने पहले भी कई सुपरहिट फिल्मों का निर्देशन किया है.

ट्रेलर की बात करें तो इसकी शुरुआत जॉन अब्राहम, अरशद वारसी और पुलकित सम्राट के साथ हुई है जिसके साथ एक कैप्शन भी लिखा हुआ है- दिमाग मत लगाना क्योंकि इनमें है ही नहीं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुए एक ही दिन हुआ है लेकिन अब तक 1.5 करोड़ लोग इसे देख चुके हैं.

फिल्म के ट्रेलर से लग रहा है कि फिल्म में कॉमेडी का ओवरडोज है. और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं. कॉमेडी के साथ-साथ फिल्म में ग्लैमर भी देखने को मिल रहा है. उर्वशी ग्लैमर बिखेर रही हैं. इस फिल्म में पुराने गाने का रीमेक भी है. रीमेक गानें की बात करें तो गाना सलमान खान की फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' का 'हम है तुमपे अटके यारा दिल भी मारे झट के'. 

फिल्म 22 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है. देखते हैं फिल्म दर्शकों के दिल में जगह बनाने में कामयाब होती है या नहीं.