close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रिलीज होती ही फिल्म 'पानीपत' के ट्रेलर ने मचाया धमाल

18वीं सदी का सबसे बड़ा युद्ध पानीपत की तीसरी लड़ाई को मानी जाती है. पानीपत का तीसरा युद्ध 14 जनवरी, 1761 में मराठों और अफगानियों के बीच लड़ी गई थीं. इस लड़ाई में मराठों की हार तो हुई लेकिन मराठों के वीरता की कहानी इतिहास में सवर्णिम अक्षरों में दर्ज है.  

रिलीज होती ही फिल्म 'पानीपत' के ट्रेलर ने मचाया धमाल

मुंबई: फिल्म पानीपत का ट्रेलर रिलीज 5 नवंबर को रिलीज किया जा चुका है. इससे पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था जिसके बाद से ही दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ी हुई थी.

मल्टीस्टार इस फिल्म में मुख्य भूमिका में अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कृति सेनन हैं. इनके अलावा फिल्म में पद्मिनी कोल्हापुरी, मोहनीश बहल और जीनत अमान भी मौजूद हैं.
 
क्या है फिल्म की पूरी कहानी

पानीपत का ट्रेलर रिलीज हुए कुछ घंटे ही हुए हैं लेकिन अब तक फिल्म के ट्रेलर को 2.9 मिलियन लोग देख चुके हैं. लोगों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है. फिल्म के स्टोरी की बात करें तो यह पानीपत की तीसरी लड़ाई पर बनी है.

यह युद्ध मराठों और अफगानियों के बीच लड़ी गई थी. इस फिल्म में अर्जुन कपूर  सेनापति सदाशिव राव तथा संजय दत्त नेगेटिव रोल में अफगानी शासक अहमद शाह अब्दाली के किरदार में हैं. वहीं कृति सेनन सदाशिव राव की दूसरी पत्नी पार्वती बाई की भूमिका निभा रहीं हैं.

 

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत अर्जुन कपूर से की गई है, उसके बाद कृति सेनन को दिखाते हुए संजय दत्त को दिखाया गया है. 

जिसमें अर्जुन कपूर, संजय दत्त के अलावा कृति भी तलवारबाजी करती देखीं जा रही हैं.   दर्शकों को यह ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है. खासकर संजय दत्त के किरदार को सिनेमाप्रेमी काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन किया है ऐतिहासिक फिल्मों के लिए जाने माने निर्देशक आशुतोष गोवारिकर ने और 6 दिसंबर को यह फिल्म रिलीज की जाएगी.

अनु मलिक पर फिर से लगा आरोप, देखें पूरी खबर लिंक पर क्लिक करते ही.

लेडी लव ने की तारीफ

फिल्म के ट्रेलर के बाद दर्शकों के साथ-साथ सेलिब्रिटी भी अपना रिएक्शन सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं, साथ ही फिल्म के  सारे स्टार को बधाई भी दे रहे हैं. पर लोगों का ध्यान खींचा है अर्जुन कपूर की लेडी लव कहीं जाने वाली मलाइका अरोड़ा के कमेंट ने.

जिसमें मलाइक ने कमेंट करते हुए लिखा - ufffff awesome.. . इसके अलावा अर्जुन कपूर के बेस्ट बडी रणवीर सिंह ने भी तारीफ करते हुए लिखा 'whuuuuooooaaaaa...
इसके बाद आयुष्मान खुराना, मनीष पॉल और अदिति राव हैदरी ने भी पोस्टर की तारीफ की थी.