गौहर खान vs सिद्धार्थ शुक्ला, जंग-ए-मैदान बना बिग बॉस का घर!

चैनल ने रिएलिटी शो बिग बॉस का नया प्रोमो वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में एक टास्क को लेकर पहले चर्चा नज़र आ रही है. लेकिन जब टास्क हुआ, तो गौहर खान ने सिद्धार्थ पर ये इल्ज़ाम लगाया कि उन्होंने टास्क शुरु होने से पहले ही खत्म कर दिया. जिसके बाद सिद्धार्थ और गौहर खान में जमकर तनातनी देखने को मिलती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 6, 2020, 11:28 PM IST
    • गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है
    • बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ एक तरफ शहनाज़ के साथ अपनी खट्टी मीठी दोस्ती की वजह से उस सीज़न में पॉप्युलर रहे
गौहर खान vs सिद्धार्थ शुक्ला, जंग-ए-मैदान बना बिग बॉस का घर!

मुंबईः बिग बॉस सीज़न 14 में इस बार लड़ाई झगड़े उम्मीद से पहले ही शुरु हो गए हैं. सलमान खान के शो में इस बार गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच तकरार हुई है. जिससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. सिद्धार्थ ने इस बार गौहर को कहा है कि दुनिया आगे बढ़ चुकी है. सतयुग से कलयुग आ चुका है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग सिद्धार्थ को वन लाइनर का किंग बता रहे हैं।

चैनल ने साझा किया है प्रोमो
चैनल ने रिएलिटी शो बिग बॉस का नया प्रोमो वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में एक टास्क को लेकर पहले चर्चा नज़र आ रही है. लेकिन जब टास्क हुआ, तो गौहर खान ने सिद्धार्थ पर ये इल्ज़ाम लगाया कि उन्होंने टास्क शुरु होने से पहले ही खत्म कर दिया. जिसके बाद सिद्धार्थ और गौहर खान में जमकर तनातनी देखने को मिलती है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

 

इस वीडियो में दिखाया गया है कि सिद्धार्थ और गौहर एक दूसरे से जमकर तू-तू मैं-मैं करते हैं. गौहर कहती हैं कि सिद्धार्थ को देखकर लगता है कि वो इसे 13वां सीज़न ही समझ रहे हैं. उसपर सिद्धार्थ कहते हैं कि गौहर को लगता है कि वो 7वें सीज़न को खेल रही हैं. सिद्धार्थ कहते हैं कि दुनिया आगे बढ़ चुकी है। सतयुग से कलयुग आ चुका है.

गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है. सोशल मीडिया यूज़र्स सिद्धार्थ के सतयुग कलयुग वाली लाइन को लेकर जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

सिद्धार्थ के गुस्से को लेकर गौहर कर चुकी हैं कई ट्वीट
आपको बता दें कि बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ एक तरफ शहनाज़ के साथ अपनी खट्टी मीठी दोस्ती की वजह से उस सीज़न में पॉप्युलर रहे. तो दूसरी तरफ सिद्धार्थ के गुस्से के उस दौरान खूब चर्चे हुए. और उस उसी वक्त, सीज़न 13 को देखने के बाद गौहर खान ने ट्विटर पर सिद्धार्थ के खिलाफ कई ट्वीट किए थे.

जिनका ज़िक्र सलमान खान के सामने सीज़न 14 के प्रीमियर एपिसोड में भी किया था. खैर, बिग बॉस सीज़न 14 में सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान सिर्फ दो हफ्ते के लिए ही इस शो में आए हैं.

यह भी पढ़िएः एण्डटीवी के शो ‘‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘‘ में तहलका मचाने आ रही है जूही असलम

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा...

नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-
Android Link -

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़