Honor ने लॉन्च किया अपना नया फोन Honor 9X Pro

चीनी स्मार्टफोन कंपनी Honor ने अपना नया फोन Honor 9X Pro भारत में लॉन्च कर दिया है. फोन की बुकिंग 21 मई से की जा सकती है. फोन से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए पूरी खबर पढ़ें.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 12, 2020, 06:52 PM IST
    • फोन की कीमत 17,999 रुपये
    • प्री बुकिंग पर स्पेशल ऑफर भी दिए जा रहे
Honor ने लॉन्च किया अपना नया फोन Honor 9X Pro

नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन कंपनी Honor अपना नया फोन Honor 9X Pro भारत में लॉन्च कर दिया है. ऑनर ने कुछ ही समय में भारत में अपना एक अच्छा बाजार बना लिया है.

बता दें कि ऑनर इंडिया के अध्यक्ष चार्ल्स पेंग ने एक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी. ऐप गैलरी को वर्ल्ड लेवल पर उम्मीद के मुताबिक सपोर्ट मिला है और हम भारत में भी अच्छे सपोर्ट को लेकर आश्वस्त हैं. 

फोन बुकिंग पर ऑफर
फोन की प्री बुकिंग पर स्पेशल ऑफर भी दिए जा रहे हैं. फोन की प्रीबुकिंग के लिए 21 मई से 22 मई के बीच अपना रजिस्ट्रेशन करवाना होगा. रजिस्टर्ड ग्राहक को 3,000 रुपये की छूट मिलेगी और छह महीने तक की EMI ऑप्शन का फायदा उठाने पर कोई एक्स्ट्रा चार्ज नहीं लगेगा.

फोन की कीमत
ऑनर ने ऑनर 9 एक्स प्रो (Honor 9X Pro) स्मार्टफोन को 17,999 रुपये में पेश किया है. ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट पर खरीद सकेंगे. ग्राहकों पसंद न आने पर इसे 7 दिन के अंदर वापस कर सकेंगे.

कलर
फोन की बुकिंग फ्लिपकार्ट पर की जा सकती है. फोन दो कलर में उपलब्ध है, एक मिडनाइट ब्लैक और फैंटम पर्पल कलर में फोन उपलब्ध होगा. पिछले कुछ दिनों में शाओमी और रीयलमी ने भी अपने स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं. 

12 मई से Redmi Note 9 Pro Max की बिक्री की जा रही है शुरू.

फोन के फीचर्स
ऑनर 9एक्स प्रो एंड्रॉयड 9 पर बेस्ड EMUI 9.1 पर रन करता है. इसमें 6.59-इंच का फुल-एचडी प्लस (1,080X2,340 पिक्सल) डिस्प्ले है. ऑनर फोन किरिन 810 चिपसेट पर काम करता है. इसमें 6 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज है. इस स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.
ऑनर 9एक्स प्रो के ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप में 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का वाइड-एंगल लेंस और 2MP के डेप्थ सेंसर शामिल है. इसमें 16MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. ऑनर 9एक्स प्रो 4,000 एमएएच क्षमता की बैटरी है. इसमें टाइप सी चार्जर लगेगा और इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है, जो पावर बटन पर सेट है. कनेक्टिविटी ऑप्शन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ समेत कई सुविधाएं मौजूद हैं.

ऑनर 9एक्स प्रो 4,000 एमएएच क्षमता की बैटरी है. इसमें टाइप सी चार्जर लगेगा और इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है, जो पावर बटन पर सेट है. कनेक्टिविटी ऑप्शन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ समेत कई सुविधाएं मौजूद हैं.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़